जश्न से पहले बीजेपी जरा सोचे- कमलनाथ

भोपाल : केंद्र सरकार के चार साल पुरे होने पर बीजेपी जश्न में है इस पर मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि 26 मई को बीजेपी की केंद्र सरकार के 4 साल पूरे हो रहे हैं. ऐसे में जश्न मनाने से पहले बीजेपी वालों के जनता पर कर रहे अत्याचारों के बारे में सोचना चाहिए. कमलनाथ ने कहा कि इस सरकार में जितनी महंगाई बढ़ी है वैसी कभी नहीं बढ़ी. इस समय जनता त्राहिमाम कर रही है.

प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि गोलीकांड में मरने वाले किसानों की बरसी के मौके पर राहुल गांधी मंदसौर आ रहे हैं. कमलनाथ ने कहा कि देश का एकलौता सीएम है जो खुद को किसान का बेटा कहता है और उसके राज्य में किसानों की हालत खराब है. प्रदेश में प्रशासनिक सर्जरी को लेकर कमलनाथ ने कहा कि ये सरकार जनता के भरोसे नहीं बल्कि प्रशासनिक अफसरों के भरोसे चुनाव जीतना चाहती है.

कमलनाथ ने कहा यही वजह है कि चुनावी जमावट के हिसाब से अफसरों के देर रात तबादले किए जा रहे हैं. लेकिन जनता इस सरकार की असलियत समझ चुकी है और इस बार जनता इनका साथ नहीं देगी. गौरतलब है की हाल ही में कमलनाथ का सीएम शिवराज के साथ पार्टी मानते हुए एक वीडियों काफी वायरल हुआ था. जो कमलनाथ के अध्यक्ष बनने के कुछ दिनों बाद ही आया था. 

 

 

कमलनाथ ने भरी हुंकार, 50 साल के नेताओं से भी कर सकता हूँ मुकाबला

कमलनाथ के 'नालायक' वाले बयान पर शिवराज का पलटवार

मोदी करवाते हैं संसद में हंगामा : कमलनाथ

जनता और कार्यकर्त्ता की आँख में धूल झोंकते कमलनाथ-शिवराज का वीडियों वाइरल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -