कमलनाथ के 'नालायक' वाले बयान पर शिवराज का पलटवार

मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता और प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने हाल ही में कहा था कि शिवराज मेरे मित्र हैं लेकिन कुछ मित्र नालायक होते हैं. अब जवाबी हमले में कमलनाथ के बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी जवाब दिया था. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि हाथों की रेखाएं हमारी भी बहुत ख़ास है, तभी तो आप जैसा दोस्त हमारे पास है. जो सबसे हमेशा कहते फिरते हैं, बस “कमल” ही लायक है. हम सब भी आपकी इज़्ज़त करते हैं, और ज़ोर-शोर से दोहराते हैं कि कमल का फूल ही सबसे लायक है, भारतीय जनता ही हमारी नायक है.

बीजेपी सांसद आलोक संजर ने कहा कि सार्वजनिक जीवन में बड़े नेताओं को अमर्यादित भाषा से बचना चाहिए और अगर गलती हो जाती है तो माफी मांगने में कोई हर्ज नहीं है. सीएम शिवराज सिंह चौहान सभी के मित्र हैं औऱ गरीब से गरीब व्यक्ति का ख्याल रखते हैं.

वहीं मामले में कांग्रेस नेता भूपेंद्र गुप्ता का कहना है कि ये दो दोस्तों के आपस का मामला है, एक ने कुछ कहा दूसरे ने जवाब दे दिया. इन दोनों के बीच बीजेपी नेता बोलने वाले कौन होते हैं. अगर बीजेपी नेताओं को भाषा की मर्यादा का इतना ख्याल है तो पहले अपने गिरेबान में झांके. जो नेता 18 साल की लडकियों के कैरेक्टर पर बात करते हैं या कुत्ते बिच्छुओं से सीखने की बात करते हैं उनकी पार्टी को भाषा की मर्यादा पर बात करने का अधिकार नहीं है.

 

सूखा खेत, गिरवी बेटा, क्या करता अन्नदाता ? 'आत्महत्या'

यूपी की तरह मध्यप्रदेश में भी होंगे दो उपमुख्यमंत्री, यह है संभावित नाम !

मैं जा रहा हूँ, कुर्सी खाली है: शिवराज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -