मोदी करवाते हैं संसद में हंगामा : कमलनाथ

 

भोपाल : मध्य प्रदेश में आगामी वर्ष में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसे देखते हुए कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टी चुनाव जीतने की होड़ में लगी हैं. मध्य प्रदेश में इस समय भाजपा की सरकार है, और भाजपा की पूरी कोशिश है कि वह इस बार भी अपनी सरकार बनाए. वहीं राज्य में सालों से सत्ता से दूर कांग्रेस इस बार अपनी सरकार बनाने के लिए कमर कस रही है. इसके लिए कांग्रेस ने चुनावी मैदान में उतरना भी शुरू कर दिया है. हाल ही में राज्य में 2019 विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने दिग्गज नेता कमलनाथ को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाया हैं. 

हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष चुने गए कमलनाथ ने अध्यक्ष पद को संभालते हुए विपक्षी दलों पर हमले भी बोलने शुरू कर दिए हैं. कमलनाथ ने अपने बयान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला हैं. पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कमलनाथ ने कहा कि पीएम मोदी खुद संसद मे हंगामा करवाते हैं. उन्होंने कहा कि वे खुद संसदीय मंत्री रहे है. उन्हें पता है, ये सब कैसे होता है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ट्वीट पर कमलनाथ ने कहा कि राज्य का हर वर्ग का व्यक्ति परेशान हैं. उन्होंने अपनी पार्टी के नेताओं की तारीफ़ करते हुए कहा कि मेरे पार्टी के सभी नेताओं के साथ बेहतर तालमेल हैं. अतः इस स्थिति में उन्हें राज्य में चुनावी टीम बनाने में किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि हम अपने काम पर विश्वास करते हैं. 

जिम्मेदारी पर खरा उतरूंगा- कमलनाथ

ऐसा गांव जहाँ हर घर के बाहर बनी है कब्र

विहिप के अध्यक्ष शामिल हुए नागरिक अभिनंदन समारोह में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -