कर्नाटक: कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कहा- हमारी पार्टी में शामिल होंगे कई भाजपा विधायक
कर्नाटक: कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कहा- हमारी पार्टी में शामिल होंगे कई भाजपा विधायक
Share:

बेंगलुरु: कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने सोमवार को दावा करते हुए कहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा के बाद भाजपा के कई विधायक उनकी पार्टी ज्वाइन कर लेंगे. उन्होंने कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार की स्थिरता को लेकर जताई जा रही शंकाएं भी खारिज कर दी. वेणुगोपाल ने केंद्र में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार बनने का विश्वास जाहिर करते हुए कहा, ‘‘हमें पूरा भरोसा है कि लोकसभा चुनावों के बाद केंद्र में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की अगुवाई में सरकार बनेगी. 

उन्होंने कहा कि देश की जनता अब बदलाव के पक्ष में हैं और 23 मई को यह होकर रहेगा.’’ कांग्रेस नेता ने कहा कि, ‘‘फिर 23 मई के बाद  भाजपा कर्नाटक सरकार को किस तरह अस्थिर कर पाएगी. हम भाजपा के किसी विधायक को अपने पाले में लाने का प्रयास नहीं करने जा रहे, बल्कि 23 मई के बाद वे अपने आप कांग्रेस के पास आएंगे. स्वाभाविक तौर पर यही होगा.’’ 

आपको बता दें कि कांग्रेस के कर्नाटक मामलों के प्रभारी महासचिव वेणुगोपाल ने यह बयान ऐसे वक़्त में आया है, जब कांग्रेस नेता एवं प्रदेश सरकार में मंत्री बीजेड जमीर अहमद खान ने कहा है कि प्रदेश भाजपा इकाई के अध्यक्ष बी एस येदियुरप्पा सत्ता में वापसी करने का ‘दिवास्वप्न’ देख रहे हैं. जमीर ने दावा किया है कि भाजपा के लगभग 10 विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं.

जिस उम्र में युवा टाइमपास करते हैं उस उम्र में कंप्यूटर प्रोग्राम बनाने में व्यस्त रहते थे जुकरबर्ग

तीन वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म पर घाटी में विरोध, इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने बुलाया बंद

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद का दावा- इस बार देश में होगा परिवर्तन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -