तीन वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म पर घाटी में विरोध, इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने बुलाया बंद
तीन वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म पर घाटी में विरोध, इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने बुलाया बंद
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा जिले में तीन वर्ष की मासूम बच्ची के साथ कथित तौर पर हुए बलात्कार के विरोध में धार्मिक सह अलगाववादी संगठन की तरफ से आहूत हड़ताल की वजह से सोमवार को श्रीनगर में जनजीवन अस्त व्यस्त रहा. अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि हड़ताल की वजह से शहर के अधिकतर स्कूल, दुकानें और शहर के अन्य कारोबारी संस्थान आदि बंद पड़े रहे.

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि हड़ताल की वजह से सार्वजनिक परिवहन भी प्रभावित रहे. अधिकारियों ने कहा कि हालांकि सरकारी कार्यालय और बैंक खुले रहे. उल्लेखनीय है कि उत्तर कश्मीर के बांदीपुरा जिले के संबल में एक तीन वर्षीय मासूम बच्ची से कथित तौर पर हुए बलात्कार के विरोध में 'इत्तेहादुल मुस्लिमीन' ने सोमवार को पूरी कश्मीर घाटी में पूर्ण बंद का आह्वान किया था. 

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि 'इत्तेहादुल मुस्लिमीन' एक धार्मिक संगठन है जो हुर्रियत कॉन्फ्रेंस के उदारवादी धड़े का एक हिस्सा है. एक बयान में 'इत्तेहादुल मुस्लिमीन' के प्रमुख मौलाना मसरूर अब्बास अंसारी ने कहा है कि बलात्कार की इस घटना को इंसानियत के चेहरे पर बदनुमा धब्बा है.  इसके साथ ही अंसारी ने दोषी के लिए तत्काल और सख्त सजा की मांग भी की है.  

रिजर्व बैंक जल्द ला सकता नेत्रहीनों की मदद के लिए एक ऐसा एप

आगामी कुछ महीनों में पूरी हो सकती है, सार्वजनिक उपक्रमों की रणनीतिक बिक्री प्रक्रिया

सप्ताह के पहले ही दिन कमजोर नजर आया रुपया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -