कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से नाराज़ भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कहा- हाई कमान ने बहुत देरी से लिया फैसला
कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से नाराज़ भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कहा- हाई कमान ने बहुत देरी से लिया फैसला
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 में सत्ता की वापसी के लिए जद्दोजहद कर रही कांग्रेस पार्टी के नेता और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राज्य नेतृत्व में हुए बदलाव को देरी से लिया गया फैसला बताया है. मीडिया से बातचीत में कांग्रेस विधायक दल (CLP) के नेता हुड्डा ने कहा है कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व द्वारा प्रदेश अध्यक्ष बदले जाने के फैसले में देर की गई है.

हालांकि हुड्डा ने यह आश्वासन भी दिया कि हरियाणा कांग्रेस में अब सबकुछ सही है और कार्यकर्ताओं में जोश है. भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि, 'हरियाणा चुनाव में काफी सारे मुद्दे हैं. वर्तमान की खट्टर सरकार ने एक भी वादा पूरा नहीं किया. ये लोग स्वामीनाथन आयोग को लागू नहीं करा पाये. किसानों से किया गया एक भी वादा पूरा नहीं किया. हमारा 2005, 2009 का चुनावी घोषणा पत्र उठा कर देख लो, हमने जनता से किए गए सभी वादे पूरे किए. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 2014 में किया गया कोई वादा पूरा नहीं किया.'

हरियाणा के पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में भ्रष्टाचार और बेरोजगारी एक बड़ा मसला है. हुड्डा ने कहा कि, ' गरीब बच्चे, 10वीं पास, 8वीं पास बेरोज़गार घूम रहे हैं. एमए, बी कॉम पानी पिलाने का काम रहे हैं, चपरासी लग रहे हैं.' हुड्डा ने मांग की कि सरकार व्हाइट पेपर लाए और बताए कि कितने बच्चों की नौकरी लगवाई?

महाराष्ट्र चुनाव में सीट शेयरिंग को लेकर सियासत तेज़, क्या फिर बड़ा भाई बनेगी भाजपा ?

ममता बनर्जी की ललकार, कहा- बंगाल तो क्या, देश के किसी हिस्से में लागु नहीं होगा NRC

गिरिराज सिंह बोले -बाढ़ पीड़ितों को देखकर आत्महत्या करने का मन होता है, JDU ने कहा- रोका किसने ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -