दिल्ली चुनाव के परिणामों के बीच गम में डूबे कांग्रेस नेता अभिशेख सिंघवी, ये है वजह
दिल्ली चुनाव के परिणामों के बीच गम में डूबे कांग्रेस नेता अभिशेख सिंघवी, ये है वजह
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और शीर्ष अदालत के अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कल सोमवार को अपने सबसे प्यारे साथी और पालतू कुत्ते को अज़लान को खो दिया है। अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्विटर पर अज़लान की तस्वीर साझा करके शोक व्यक्त किया। आपको बता दें कि अज़लान की मृत्यु दिल के दौरे की वजह से हो गई। अभिषेक मनु सिंघवी अपने डॉगी से बेहद प्यार करते थे। अभिषेक अज़लान का मौत पर काफी दुखी हैं।

अभिषेक मनु सिंघवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर  से ट्वीट करते हुए लिखा कि 'आज मेरे जान से प्यारे दोस्त ने मुझे छोड़ दिया। अज़लान, तुर्की शेर का जन्म 3 नवंबर 2008 में हुआ था और उसकी मौत 10 फरवरी 2020 को हो गई। हमारी आंखों के तारे और अविवेकी खुशियों को देने वाले तुम्हारे जैसा अब कोई नहीं रहेगा। धन्य है वह जो बगैर दर्द, लकवा या विकलांगता के 15 मिनट के अंदर दिल का दौरा पड़ने से मर गया। रेस्ट इन पीस।'

दरअसल कुछ लोग अपने पालतू जानवरों से बेहद प्यार करते हैं। वो अपने घर में पले जानवरों से परिवार के एक मेंबर की तरह ही वर्ताव करते हैं। अभिषेक मनु सिंघवी अपने पालतू कुत्ते अज़लान को भी कुछ इस प्रकार ही प्यार करते थे। अब अज़लान की मौत के बाद अभिषेक मनु सिंघवी काफी गम में हैं।

विश्व की बड़ी कंपनियां भारत में चलाना चाहती है प्राइवेट ट्रेन, RFQ निविदाएं होगी जल्द आमंत्रित

Stock Market: सेंसेक्स 400 और निफ्टी 120 के पार, इन कंपनियों के शेयरों में आई तेजी

BSNL, Air India और MTNL FY19 में PSU रहा घाटे वाली, ONGC को हुआ फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -