VIDEO : कांग्रेस नेता गोविंद गोयल के ठुमकों ने लूट ली महफ़िल
Share:

आज के समय में कोई भी व्यक्ति इंटरनेट और सोशल मीडिया के माध्यम से पूरी दुनिया में पल भर में छा जाता हैं. लोग सोशल मीडिया पर नाम और पैसा कमाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते है. तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी होते है, जो जाने-अनजाने में ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है. इन सबमे आगे है डांस करने वाले अधिकतर लोग जी हां...वर्तमान में कहीं भी जश्न के मौके पर आप किसी को भी आसानी से नाचते देख सकते है. संगीत हर किसी को झूमने पर मजबूर कर देता है, लेकिन कभी-कभी नाचने में पूरी तरह मस्त व्यक्ति किसी के कैमरे में कैद हो जाता है और उसे पता भी नहीं चलता हैं. 

हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ है, कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता गोविन्द गोयल के साथ. वे एक समारोह में मंच पर नाचने में मस्त थे, और तब ही किसी ने उनका वीडियो बना लिया और वह कुछ समय में ही वायरल हो गया. कांग्रेस नेता इसमें एक के बाद एक ठुमके लगाते हुए नज़र आ रहे है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है, वह इसका भरपूर लुत्फ़ उठा रहा हैं. 

एक निजी समारोह में मंच पर एक व्यक्ति फ़िल्मी गाने गए रहा है, और माधजय प्रदेश कांग्रेस नेता और कांग्रेस प्रदेश कोषाध्यक्ष गोविन्द गोयल उस पर अलग-लग रुप में झूमते हुए नजर आ रहे है. आप भी अपने मूड को फ्रेश करने के लिए नेता जी का यह डांस वीडियो जरूर देखें. 

दिनभर की बड़ी सुर्खियां विस्तार से...

बुराड़ी केस: नहीं बोल पाता था ललित, करता था पिता की आवाज में बातें

दाम बढ़ने से भी नाराज है किसान, जानिए एमएसपी के फॉर्मूलों को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -