'श्री राम के प्रति समर्पित है कांग्रेस, भगवान किसी सियासी दल के नहीं..', अयोध्या समारोह के दौरान सिद्धारमैया ने भाजपा पर साधा निशाना
'श्री राम के प्रति समर्पित है कांग्रेस, भगवान किसी सियासी दल के नहीं..', अयोध्या समारोह के दौरान सिद्धारमैया ने भाजपा पर साधा निशाना
Share:

अयोध्या: भाजपा पर अयोध्या में राम मंदिर का ''राजनीतिकरण'' करने का आरोप लगाते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने सोमवार (22 जनवरी) को कहा कि भगवान राम किसी राजनीतिक दल के नहीं हैं।  कांग्रेस भी भगवान राम के प्रति ''समर्पित'' है। सिद्धारमैया ने हिरेनराल्ली में भगवान राम, देवी सीता को समर्पित एक मंदिर का उद्घाटन करने के बाद कहा, "श्री रामचन्द्र को किसी भी राजनीतिक दल के एजेंडे तक सीमित नहीं रहना चाहिए। हम इस कथा का खंडन करते हैं कि हम श्री रामचन्द्र के खिलाफ हैं। हम भगवान राम, हनुमान,और लक्ष्मण के प्रति भी समर्पित हैं।" 

सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि मंदिर का निर्माण राजनीतिक कारणों से नहीं, बल्कि भगवान राम के प्रति सच्ची श्रद्धा से किया गया था। उन्होंने कहा कि वह भविष्य में अयोध्या जाने की योजना बना रहे हैं, लेकिन भगवान राम का सार हर जगह एक समान है, और महादेवपुर में मंदिर निर्माण का कार्य कोई राजनीतिक बयान नहीं है।

अयोध्या में चल रही घटनाओं पर प्रकाश डालते हुए, यह नोट किया गया कि सभी राज्यों ने छुट्टी नहीं मनाई, और केंद्र सरकार ने केवल आधे दिन की छुट्टी की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने विपक्षी दलों को भगवान राम के खिलाफ ''झूठा'' चित्रित करने के लिए भाजपा की आलोचना की।

'श्री राम मेरा मार्गदर्शन करेंगे..', सुनील सिंह ने छोड़ा नितीश कुमार का साथ, JDU से दिया इस्तीफा

पूर्व सीएम कमलनाथ ने दी राम मंदिर की बधाई, लेकिन साथ ही भाजपा पर कस दिया तंज

जय श्री राम के नारे सुनकर राहुल गांधी ने ऐसा क्या किया, जो भाजपा ने उन्हें बता दिया अहंकारी !

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -