कांग्रेस की इफ्तार पार्टी में उड़ाया मोदी का मजाक

कांग्रेस की इफ्तार पार्टी में उड़ाया मोदी का मजाक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस वीडियो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी में भी छाया रहा मगर उपहास के लिए. जी हा बुधवार को आयोजित इस पार्टी में के फिटनेस वीडियो खूब मजाक बनाया गया. पीएम मोदी ने 'फिटनेस चैलेंज' के तहत अपना वीडियो जारी किया है जिसे लेकर राहुल की पार्टी में मौजूद कई कांग्रेसियो ने और अन्य दलों के नेताओं ने  इसे मजाक का विषय बना लिया. 

इफ्तार पार्टी में विपक्षी दलों के नेताओं में माकपा महासचिव सीताराम येचुरी,    डीएमके की सांसद कनिमोझी, तृणमूल कांग्रेस के दिनेश त्रिवेदी, बसपा के सतीश चंद्र मिश्रा, एनसीपी के डीपी त्रिपाठी, जदयू के पूर्व नेता    शरद यादव आदि को राहुल की और से न्योता भेजा गया था. 

इस दौरान कुछ नेता राहुल गांधी के साथ बैठे हुए थे. राहुल ने अपनी टेबल पर बैठे एक मेहमान से पूछा-आपने पीएम का फिटनेस वीडियो देखा, फिर कुछ देर रुककर खुद ही बोले- यह(वीडियो) बहुत ही अजीब है. जिस पर दिनेश त्रिवेदी और सीताराम येचुरी ज़ोर से हंसे. फिर राहुल ने सीताराम येचुरी से हंसते हुए पूछा- आपने भी अपना फिटनेस वीडियो बनाया, जिस पर येचुरी फिर ज़ोर से हंसे. खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने एक विडिओ जारी कर फिटनेस चैलेंज शुरू किया जिसके बाद से हर आम और खास में वीडियो जारी करने की होड़ लग गई है.

राहुल गांधी की इफ़्तार पार्टी निशाने पर विपक्ष एकता मिशन

दिल्ली की हवा को प्रदूषण फ्री करने के लिए के गुरुद्वारा कमेटी ने शुरू किया पायलट प्रोजेक्ट

JAYANAGAR BYPOLL RESULT LIVE: जयनगर में कांग्रेस की बड़ी जीत

 

?