राजस्थान चुनाव में कांग्रेस की कमान पायलट संभालेंगे
राजस्थान चुनाव में कांग्रेस की कमान पायलट संभालेंगे
Share:

जयपुर : लगता है कांग्रेस आलाकमान ने राजस्थान के विधान सभा चुनाव की कमान सचिन पायलट को देने का मन बना लिया है , तभी तो कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव डॉ.सी.पी.जोशी ने टोंक में आयोजित अजमेर संभाग के मेरा बूथ मेरा गौरव सम्मेलन में कहा कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट के नेतृत्व में लड़ा जाएगा, बल्कि उन्हें फ्री हैंड भी दिया जाएगा .

टोंक में अजमेर संभाग के मेरा बूथ मेरा गौरव सम्मेलन में शामिल होने आए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव डॉ.सी.पी.जोशी ने कहा कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट के नेतृत्व में लड़ा जाएगा.साथ ही यह भी कहा कि चुनाव के बाद मुख्यमंत्री का फैसला पार्टी आलाकमान करेगा.जोशी ने दावे के साथ कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनना तय है.

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट गुटों के बीच की खींचतान जगजाहिर है . ऐसे में कांग्रेस महासचिव के बयान के कई राजनीतिक अर्थ निकाले जा रहे हैं. दोनों गुटों के बीच आपस में नहीं पटने की बात को स्वीकार करते हुए सीपी जोशी ने कहा कि लेकिन भाजपा को हराने के लिए हम सब एक है.वहीं सम्मेलन में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे,मोहन प्रकाश और सचिन पायलट ने आगामी आम चुनाव में राहुल गांधी के देश के अगले प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी की. 

यह भी देखें

बसपा की 'सत्ता प्राप्ति संकल्प रथ यात्रा' आज से

सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -