गुजरात में जीत का दावा करने वाली कांग्रेस हिमाचल भी हार गयी- नीतीश कुमार
गुजरात में जीत का दावा करने वाली कांग्रेस हिमाचल भी हार गयी- नीतीश कुमार
Share:

पटना में एनडीए ने जश्न मनाया तो बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को बधाई देते हुए कांग्रेस के लिए कहा कि वह हिमाचल में भी हार गई. मुख्यमंत्री ने फोन कर पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को जीत पर बधाई दी. सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट करके कहा कि गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश विधान सभा चुनाव में जीत के लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी एवं भारतीय जनता पार्टी को बधाई. गुजरात में जीत का दावा करने वाली कांग्रेस हिमाचल भी हार गयी .

बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को सत्ता से बेदखल कर दिया, वहीं गुजरात में बीजेपी की सत्ता कायम रही. बहुमत से जीत हासिल करने के बाद बीजेपी के सभी नेता और कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं. जहां बीजेपी नेताओं ने इस जीत को प्रत्याशित बताया वहीं यूपी के सीएम योगी ने कहा कि गुजरात और हिमाचल की जीत ने यह साबित कर दिया है कि मोदी जी का नेतृत्व यशस्वी है.

कल दो राज्यों गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनाव परिणाम आ गए है. बीजेपी ने जहा फिर खुद को साबित करते हुए जीत हासिल की, वही देश में कांग्रेस के अस्तित्व पर प्रश्न चिन्ह खड़े हो रहे है. कांग्रेस को चुनाव समीक्षा से ज्यादा मंथन की दरकार है.  

 

मिल्खा सिंह की नीतीश कुमार से भावुक अपील

नीतीश कुमार के प्रयास से कानून-व्यवस्था में सुधार

कमजोर वर्गों के लिए समर्पित है नीतीश कुमार: मोदी

‘कफन में कोई जेब नहीं होती’ - नितीश कुमार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -