कांग्रेस की जीत, रूपानी का तंज, कहा- कांग्रेस की हालत उस घर जैसी, जहां सालों बाद बेटा हुआ हो
कांग्रेस की जीत, रूपानी का तंज, कहा- कांग्रेस की हालत उस घर जैसी, जहां सालों बाद बेटा हुआ हो
Share:

नई दिल्ली : गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने कांग्रेस की जीत पर तंज कैसा है. बता दें कि 11 दिसंबर को आए 5 राज्यों के चुनाव नतीजों में 3 राज्यों में कांग्रेस ने अपनी सरकार बनाए है. जिन तेन राज्यों में कांग्रेस ने सरकार बनाई है उनमे राजस्थान, मप्र और छत्तीसगढ़ शामिल है. पहले इन तीनों राज्यों पर भाजपा का राज था. पांचों राज्यों में भाजपा खले हाथ रहे है.

विजय रूपानी ने कांग्रेस की इस बड़े जीत पर बड़ा प्रहार किया है. रूपानी ने कहा है कि कांग्रेस अति-उत्साहित हो गई है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस के उत्साह की तुलना उस घर से की जहां लंबे समय के बाद लड़का पैदा हुआ हो. विजय ने ये बातें बीजेपी महिला मोर्चा के नैशनल कन्वेन्शन के दौरान कही. 

उन्होंने आगे कहा कि 'पिछले 10 साल से कांग्रेस लगातार चुनाव हारती जा रही थी. वहीं उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस केवल 5 सीटों के अंतर से जीती. उसके बाद भी कांग्रेस अति-उत्साहित है और यह उत्साह उस परिवार जैसा लगता है जहां लंबे समय के बाद बेटे ने जन्म लिया हो. एमपी में कांग्रेस ने 114 राजस्थान और छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत हासिल कर सरकार बनाई है. साथ ही रूपाणी ने इस दौरान पीएम मोदी के तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि 'मोदीजी के नेतृत्व में गुड गवर्नेंस के जरिए गुजरात ने देश को दिशा दी है. आने वाले चुनाव ऐतिहासिक होंगे. 

लंबे इंतजार के बाद आज होगा मंत्रिमंडल का विस्तार

अखिलेश ने साधा बीजेपी पर निशाना, बताया बहकाने और भटकाने में माहिर

2019 का संग्राम : हासन ने भी ठान ली 'कमल' खिलाने की, किया लोकसभा चुनाव लड़ने का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -