आखिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, ED, DRI सब सोए क्यों पड़े हैं: रणदीप सुरजेवाला
आखिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, ED, DRI सब सोए क्यों पड़े हैं: रणदीप सुरजेवाला
Share:

देश में बीते कुछ समय से सियासी हलचल काफी बढ़ चुकी है इस बीच गुजरात के मुंद्रा पोर्ट पर भारी मात्रा में ड्रग्स पकड़े जाने के केस पर कांग्रेस पार्टी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रश्न किया है कि आखिर देश में इतना ड्रग्स कौन मंगा रहा है तथा जांच एजेंसियां क्या कर रही हैं। 

वही बुधवार को कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने इस पूरे विवाद पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। कांग्रेस नेता ने बताया कि विश्व का सबसे बड़ा ड्रग्स घोटाला सामने आया है, पोर्ट पर 21 हज़ार करोड़ रुपये का हेरोइन बरामद की गई हैं तथा जो नहीं पकड़ी गई हैं वो कहां पर है। कांग्रेस नेता ने प्रश्न किया कि आखिर NCB, ED, DRI सब सोए क्यों पड़े हैं। जिस मुंद्रा पोर्ट पर ये सब बरामद किया गया है, उसका संचालन अदानी ग्रुप के समीप है ऐसे में तहकीकात क्यों नहीं हो रही है।

साथ ही कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि हेरोइन ड्रग्स की यह खेप पकड़ी ही नहीं गई तथा अब बाजार में हिंदुस्तान के नौजवानों को नशे की आग में झोंक रही है। यह भी याद रहे कि जुलाई, 2021 में भी दिल्ली पुलिस ने भी 354 किलो हेरोइन की 2,500 करोड़ रुपए लागत की ड्रग्स रिकवर की थी। मई माह में भी दिल्ली पुलिस ने 125 किलो हेरोइन बरामद की थी। रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि प्रश्न ये है कि देश में कौन मगरमच्छ है जो 21,000 करोड़ तथा 1,75,000 करोड़ रुपए की विश्व की सबसे ज्यादा हेरोइन ड्रग्स मंगवा रहा है। 

स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने पहुंचे सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू

कोरोना से उबरने के बाद इस गंभीर बीमारी का शिकार हो रहे लोग, अध्ययन में हुआ खुलासा

यूपी चुनाव में चाचा शिवपाल से हाथ मिलाएंगे अखिलेश, बोले- भाजपा को हराने के लिए एक होंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -