यूपी चुनाव में चाचा शिवपाल से हाथ मिलाएंगे अखिलेश, बोले- भाजपा को हराने के लिए एक होंगे

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मात देने के लिये सपा, राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) तथा शिवपाल यादव की पार्टी समेत कई छोटी पार्टियों के साथ गठबंधन करेगी। 

अखिलेश ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद सपा की सरकार बनते ही कृषि क्षेत्र में लाएं गये तीनो कानूनों को उत्तर प्रदेश में लागू नहीं किया जायेगा और इसके साथ ही मंडी नेटवर्क को सशक्त किया जाएगा। सपा मुखिया ने कहा कि, लोकसभा चुनाव में भी रालोद और समाजवादी पार्टी का गठबंधन था। आगामी विधानसभा चुनाव में दोनों पार्टियां एक साथ लड़ेंगी। इसके साथ साथ और भी दल हैं जैसे, महान दल हैं, संजय चौहान का दल हैं तथा और भी दलों से चर्चा चल रही है, वे भी सपा के साथ आयेंगे और हम सब मिलकर चुनाव लड़ेंगे। 

अखिलेश ने कहा कि सीटों को लेकर भी बातचीत हो गयी है, मगर अभी उसका खुलासा नहीं करेंगे।'' उन्होंने गठबंधन की रणनीति के बारे में कुछ भी खुलासा करने से साफ इंकार कर दिया। अखिलेश ने अपने चाचा शिवपाल यादव के साथ गठबंधन के बारे में सवाल किए जाने पर कहा कि उनके साथ भी होगा, कुछ चींजे हम लोगों पर छोड़ दीजिये।    

'मोदी केवल मित्रों के साथ, मैं हमेशा देश के साथ...', PM के अमेरिका दौरे से बीच राहुल गांधी का हमला

तालिबान पर इमरान खान का बड़ा बयान, बोले- नहीं किया सभी गुटों को शामिल तो...

स्मृति ईरानी ने कहा- "जम्मू-कश्मीर के लोगों को पीएम मोदी पर है विश्वास..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -