स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने पहुंचे सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू

पंजाब: बीते कुछ समय से देश के कई राज्यों में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के साथ दो डिप्टीसीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा तथा ओ पी सोनी एवं कांग्रेस की पंजाब इकाई के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू भी गए थे। स्वर्ण मंदिर के साथ-साथ वे दुर्गियाना मंदिर भी गए। मुख्यमंत्री बनने के पश्चात् चरणजीत सिंह चन्नी पहली बार अमृतसर गए।

वही स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने के पश्चात् चरणजीत सिंह चन्नी, सुखजिंदर सिंह रंधावा, ओ पी सोनी तथा नवजोत सिंह सिद्धू चाय के एक लोकप्रिय स्टॉल पर भी गए जहां उन्होंने चाय का आनंद उठाया। इस के चलते दोनों ने वहां उपस्थित व्यक्तियों से संवाद भी किया तथा उनको विकास का वादा किया। सीएम चन्‍नी ने जनता को विश्वास दिलाया कि पंजाब की नई सरकार का एकमात्र लक्ष्य व संकल्‍प आम जनता का भला करना है

इसके साथ ही सीएम चन्नी, रंधावा, सोनी तथा सिद्धू दिल्ली से मंगलवार रात को अमृतसर पहुंचे थे। वे सभी पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के साथ प्रदेश के नए कैबिनेट विस्तार पर बातचीत करने के लिए दिल्ली गए थे। इसके साथ-साथ पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के साथ उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा तथा ओपी सोनी एवं PPCC अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर के जलियांवाला बाग में शहीदों को अर्पित की।

कोरोना से उबरने के बाद इस गंभीर बीमारी का शिकार हो रहे लोग, अध्ययन में हुआ खुलासा

यूपी चुनाव में चाचा शिवपाल से हाथ मिलाएंगे अखिलेश, बोले- भाजपा को हराने के लिए एक होंगे

सीएम योगी बोले- महिलाओं के सम्मान के साथ खिलवाड़ किया, तो 'दुर्योधन' और 'दुशासन' जैसा हश्र होगा 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -