व्यापम घोटाले को लेकर गुरूवार को प्रदेशव्यापी बंद
व्यापम घोटाले को लेकर गुरूवार को प्रदेशव्यापी बंद
Share:

मध्यप्रदेश/भोपाल : व्यावसायिक परीक्षा मंडल भर्ती घोटाले को लेकर जहां भाजपा जांच कार्रवाई के माध्यम से अपना बचाव करने में लगी है वहीं कांग्रेस इसे पूरी तरह से भुनाने का प्रयास कर रही है। इस मामले में कांग्रेस ने गुरूवार अर्थात् 16 जुलाई को प्रदेशव्यापी बंद का आह्वान किया है। कांग्रेस के पदाधिकारियों ने कहा है कि बंद पूरी तरह से शांतिपूर्ण रहेगा। यही नहीं इस मामले से जुड़े लोगों की मौतों पर मृतकों को श्रद्धांजलि देकर दुख व्यक्त किया जाएगा। मामले को लेकर कांग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि लगता है भाजपा लोगों को परेशान करने में लगी है। प्रदेश में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रवेश किया और इसी दौरान शहर का यातायात प्रभावित हो गया।

कई मार्गों पर वाहन चालकों को रोक दिया गया। ऐसे में जनता परेशान होती रही। दरअसल वे किसी संवैधानिक पद पर नहीं थे मगर फिर भी उनके लिए यह सब किया गया। व्यापमं. मामले में कांग्रेस नेताओं ने यह भी कहा कि भाजपा द्वारा केवल जांच कार्रवाई कर पूरे मामले में इतिश्री कर ली गई है।

इस मामले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरूण यादव नेता प्रतिपक्ष सत्यदेव कटारे और प्रदेश प्रभारी मोहन प्रकाश ने कहा कि बंद की अपील मुख्यमंत्री शिवराज के इस्तीफे की मांग और जांच कार्रवाई को सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में किए जाने की मांग के न माने जाने के विरोध में की गई है। यह पूरी तरह से शांतिपूर्ण बंद होगा। हालांकि नेताओं ने कहा कि बंद को लेकर हाईकोर्ट से किसी प्रकार का निर्देश जारी करने की जानकारी नहीं मिली है। मगर इस मामले में विधिवेत्ताओं से भी चर्चा की जा रही है। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -