इन मुद्दों पर तेलंगाना के आगामी मानसून सत्र में हो सकती है चर्चा
इन मुद्दों पर तेलंगाना के आगामी मानसून सत्र में हो सकती है चर्चा
Share:

हैदराबाद: अनलॉक 4 की शुरुआत के साथ ही देश में संसदीय गतिविधियां शुरू हो चुकी है। विधानसभा का मानसून सत्र 7 सितंबर से शुरू होना है, और इसमें कोविड-19 महामारी को रोकने के लिए राज्य सरकार द्वारा किए गए उपायों, कोविड पॉजिटिव मरीजों को दिए जा रहे इलाज और श्रीसेलम लेफ्ट बैंक पावर हाउस में अग्नि दुर्घटना पर चर्चा होगी. मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने गुरुवार को यहां प्रगति भवन में एक बैठक की, जिसमें मंत्रियों और स्विच के साथ 7 सितंबर से शुरू होने वाले विधायी सत्रों में अपनाई जाने वाली रणनीति के बारे में चर्चा की गई.

बैठक के दौरान केसीआर ने विधायी कार्य मंत्री वी प्रशांत रेड्डी से कहा कि वे राज्य में चिकित्सा सेवाओं के विस्तार, भारी बारिश के कारण फसल नुकसान, नए राजस्व अधिनियम, राज्य सरकार द्वारा शुरू किए गए गठन को विनियमित करें और पीवी नरसिम्हा राव शताब्दी समारोह के आयोजन के लिए कार्यमंत्रणा समिति (बीएसी) के समक्ष समन्वय के अलावा राज्य सरकार की पहल से संबंधित मुद्दों को रखा जाए ताकि सदस्य सदन में चर्चा कर सकें.

केसीआर ने मंत्रियों से यह भी सुनिश्चित करने को कहा कि एपी सरकार द्वारा रायलसीमा लिफ्ट सिंचाई योजना के कथित रूप से निषिद्ध निर्माण के  मुद्दा और सत्र के दौरान सदन के समक्ष रखे जाने वाले अन्य सिंचाई मामलों से संबंधित मुद्दे भी है। केसीआर ने जीएसटी को लागू करते समय तेलंगाना को किए जा रहे अपराधों और केंद्र सरकार की वित्तीय नीतियों के कारण राज्य को हुए वित्तीय और आर्थिक नुकसान के मुद्दे पर सदन में चर्चा की जरूरत पर जोर दिया.

मोदी के सिंघम जिक्र को सुनकर बोले ओवैसी- 'आपकी पार्टी के CM ही कहते हैं बोली नहीं तो गोली...'

बीजेपी MLA ने डीएम पर लगाए आरोप, शासन को लिखा पत्र

देश छोड़कर नहीं जा सकेंगे पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -