बस में सवार होकर जेडीएस और कांग्रेस के विधायक पहुंचे राजभवन

हाल ही में कल कर्नाटक विधानसभा चुनावों के परिणाम घोषित हुए है, जिसके बाद यह चुनाव क्रिकेट के किसी रोमांचक मैच जितना रोमांचक होता हुआ दिखाई दे रहा है. यहाँ एक और कांग्रेस और जेडीएस मिलकर सरकार बनाने की जुगाड़ में लगे हुए है, वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी किसी तरह की तिकड़म भिड़ा कर सरकार बनाने के लिए कोशिश में लगे हुए. इसी बीच राज्यपाल से मिलने कांग्रेस और जेडीएस के विधायक बस से राज भवन पहुंचे.

मिल रही खबर के मुताबिक कांग्रेस और जेडीएस के विधायक खरीद परोख्त के चलते बस से राजभवन पहुंचे वहीं इन विधायकों के हस्ताक्षर कर राज्यपाल को सौंप दिया गया है. सूत्रों के अनुसार मिल रही खबर के अनुसार कांग्रेस और जेडीएस अपने विधायकों को किसी रिसोर्ट में ले जाने का प्लान है. कांग्रेस इस तरह के काम गुजरात विधानसभा चुनाव में भी कर चुकी है.

बता दें, इन उथल पुथल के पीछे हाल ही में आये कर्नाटक विधानसभा चुनाव के परिणाम है, जिसमें किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला है. यहाँ पर बीजेपी को 104 सीटें, कांग्रेस को 78 वहीं जेडीएस को 38 सीटें मिली है, वहीं दो सीटें यहाँ पर अन्य को मिली है. 222 सीटों को लिए हुए इस चुनाव में सरकार बनाने के लिए 112 विधायकों की जरूरत है. 

100 करोड़ में विधायक ले लो...

कर्नाटक: जेडीएस-कांग्रेस विधायकों का हस्ताक्षरित दस्तावेज़ तैयार

कर्नाटक में जनता ने विधायक चुने या आलू बेंगन की सब्जी....

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -