कर्नाटक में गोवा की बसें देख कांग्रेस हुई अलर्ट
कर्नाटक में गोवा की बसें देख कांग्रेस हुई अलर्ट
Share:

कर्नाटक में आज विधानसभा चुनाव के लिए मतदान का कार्यक्रम अब भी चल रहा है। इस बीच कांग्रेस ने इल्जाम लगाए हैं कि गोवा से कई बसें उत्तरी कर्नाटक के चक्कर लगा रही हैं। कांग्रेस ने प्रश्न उठाए हैं कि क्या इन बसों से अवैध पैसा लाया जा रहा है या फिर फर्जी मतदान की तैयारी है? कांग्रेस इसे लेकर अलर्ट हो गई है और चुनाव आयोग से इस केस में कार्रवाई की अपील भी की है।

कांग्रेस नेताओं ने उठाए सवाल: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'गोवा बीजेपी, गोवा से लोगों को कादांबा ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की बसों में भरकर उत्तरी कर्नाटक क्यों भेजने में लगी हुई है? बीते हफ्ते भी प्रधानमंत्री मोदी की रैली के लिए 100 से ज्यादा बसों में भरकर लोगों को कर्नाटक लाया गया था।'

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह गंभीर अपराध है क्या अवैध पैसा भी लाया जाने वाला है? कर्नाटक पुलिस क्या कर रही है? डांडेली के विसलिंग वुड्ज जंगल रिसोर्ट में क्या हो रहा है। क्या विश्वजीत राणे ने यहां छह कमरे बुक किए हैं? इसका उद्देश्य क्या है? क्या चुनाव आयोग इसमें कुछ कार्रवाई करने वाला है? 

 

चुनाव प्रचार के बीच बीजेपी और कांग्रेस ने एक दूसरे पर तीखा हमला बोला। मामला चुनाव आयोग तक पहुंच गया। भाजपा ने सोनिया गांधी के बयान के विरुद्ध शिकायत की तो कांग्रेस ने पीएम मोदी के विरुद्ध शिकायत भी कर दी है। बजरंग दल पर प्रतिबंध के मुद्दे पर भी दोनों पार्टियां आमने-सामने आ गईं थी। ऐसे में अब 13 मई को आने वाले नतीजे पर सभी की निगाहें टिकी हुई है। 

कल से शुरू होगा मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान का दूसरा चरण, मुख्यमंत्री करेंगे शुभारंभ

शिवराज के 1000 के मुकाबले कांग्रेस ने किया 1500 देने का वादा, कमलनाथ ने लॉन्च की ‘नारी सम्मान योजना’

कांग्रेस ने की शिकायत, CM केजरीवाल की आ गई आफत! LG ने मांग लिया 'शीशमहल' पर हुए खर्च का हिसाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -