लॉन्च से पहले oneplus वाच में होंगे कई बदलाव
लॉन्च से पहले oneplus वाच में होंगे कई बदलाव
Share:

एक चर्चा थी कि वनप्लस लंबे समय से स्मार्टवॉच पर काम कर रहा है। अब कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने खुद पुष्टि की है कि स्मार्टवॉच विकास में है और भविष्य में रिलीज होगी। लाउ ने इनपुट के साथ एक साक्षात्कार में स्मार्टवॉच के बारे में जानकारी साझा की। उन्होंने कहा कि कंपनी Google के साथ काम कर रही है ताकि पहनने की क्षमता वाले पारिस्थितिकी तंत्र, एंड्रॉइड टीवी और एंड्रॉइड स्मार्टफोन के बीच कनेक्टिविटी को बेहतर बनाने की कोशिश की जा सके, ताकि पारिस्थितिकी तंत्र में बेहतर डिवाइस इंटरऑपरेबिलिटी के लिए यह क्षमता पैदा हो सके। 

हालाँकि, Lau ने घड़ी के बारे में कई विवरणों का खुलासा नहीं किया, लेकिन उन्होंने कहा, "यह Google की ओर से बहुत सकारात्मक रूप से देखा गया है, इसलिए यह वह दिशा है जिसे हम विकसित करने की कोशिश कर रहे हैं।"

वनप्लस ने हाल ही में स्मार्टवॉच के आगमन को चिढ़ाया था और संकेत दिया था कि यह जल्द ही बाजार में आ सकती है। लेकिन, तब से कंपनी ने अपनी स्मार्टवॉच को जारी करने की योजना पर कुछ नहीं कहा है। अब, पहली बार, वनप्लस के सीईओ पीट लाउ ने खुलासा किया है कि घड़ी काम कर रही है। चीनी कंपनी टीवी, वायरलेस इयरफ़ोन और मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन सहित विभिन्न श्रेणियों में उत्पादों को वापस लॉन्च कर रही है। शायद, वनप्लस के भारत में पहनने योग्य सेगमेंट में कदम रखने और बाजार में अपनी पहली स्मार्टवॉच पेश करने का समय आ चुका है।

आईएसएल 7 में ईस्ट बंगाल के खिलाफ ड्रॉ के बाद केरल ब्लास्टर्स की 'फाइटिंग स्पिरिट'

अफगानिस्तान विस्फोट में गई 15 लोगों की जान, 20 घायल

काबुल के उप-गवर्नर की बम विस्फोट में हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -