सुरक्षाकर्मी की कोरोना रिपोर्ट आई ​पॉजिटिव, सीएम की सुरक्षा में था तैनात
सुरक्षाकर्मी की कोरोना रिपोर्ट आई ​पॉजिटिव, सीएम की सुरक्षा में था तैनात
Share:

भारत के राज्य छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के शासकीय आवास की सुरक्षा में तैनात छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के जवान में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि मुख्यमंत्री निवास के बाहर ड्यूटी में तैनात एक सुरक्षा कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया, जिसके बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल किया गया है.

चीनी कंपनी ने भरवेली मॉयल से 72 भारतीय मजदूरों को कोरोना संक्रमित बताकर निकाला

अपने बयान में अधिकारियों ने बताया कि इस सुरक्षा कर्मी की ड्यूटी मुख्यमंत्री निवास के पश्चिमी गेट के बाहरी हिस्से में लगी थी. उसका मुख्यमंत्री निवास परिसर में आने जाने वालों और परिसर के अंदरूनी हिस्सों की सुरक्षा व्यवस्था से कोई सीधा ताल्लुकात नहीं था.

आज रात 10 बजे से बंद हो जाएंगे केदारनाथ के कपाट, लेकिन ग्रहणकाल में भी खुला रहेगा ये मंदिर

इसके अलावा उन्होंने बताया कि यह सुरक्षाकर्मी मुख्यमंत्री निवास के अंदर प्रवेश नहीं करते थे. लेकिन फिर भी एहतियात के तौर पर निर्धारित प्रोटोकॉल और स्वास्थ्य सुरक्षा मानकों का पालन किया जा रहा है. कोरोना वायरस से संक्रमित जवान के संपर्क में आए कम से कम 21 अन्य जवानों को क्वारंटीन किया गया है.पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इन सुरक्षा बल के जवानों के नमूनों की जांच करवाई गई है, तथा इनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन एहतियात के तौर पर इन्हें क्वारंटीन किया गया है. दूसरी ओर कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. भारत में पिछले 24 घंटों में 14516 नए कोरोना वायरस संक्रमण के मामले और 375 मौतों के सर्वाधिक मामले दर्ज किए गए हैं. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय अब पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या अब 395048 हो गई, जिसमें 168269 सक्रिय मामले, 213831 ठीक हो चुके लोग और 12948 मौतें शामिल हैं. भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद के अनुसार, 19 जून तक कुल 66,16,496 सैंपलों का टेस्ट किया गया.

कोरोना संक्रमण ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, 4 लाख के करीब पहुंची मरीजों की संख्या

केरल कांग्रेस अध्यक्ष का विवादित बयान, राज्य की स्वास्थय मंत्री शैलजा को लेकर कही ये बात

पंजाब सरकार का बड़ा फैसला, सैनिकों के परिजनों को मिलेगी नौकरी और सम्मान राशि

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -