साथी की मौत पर कम्पनी कमांडर को जवानों ने पीटा
साथी की मौत पर कम्पनी कमांडर को जवानों ने पीटा
Share:

जम्मू -कश्मीर : आम तौर पर सुरक्षा देने वाले कर्मचारी अनुशासित होते हैं. लेकिन कभी किसी घटना से उत्तेजित भी हो जाते है. ऐसा ही एक मामला जम्मू - कश्मीर के अनंतनाग जिले का सामने आया है, जहाँ बीमारी के कारण एक जवान की मौत होने के बाद सीआरपीएफ के एक कंपनी कमांडर को उनके जूनियरों ने पीट दिया.

इस घटना के बारे में श्रीनगर में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कैमोह में तैनात सीआरपीएफ की 28वीं बटालियन का एक जवान गत शनिवार रात को बीमार हो गया.लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.जवान की मौत की खबर सुनकर दूसरे जवान गुस्से में आ गए और उन्होंने अपने कंपनी कमांडर कीपिटाई कर दी. जवानों का आरोप है कि कम्पनी कमांडर ने बीमार जवान को पास के स्वास्थ्य सेवा केंद्र ले जाने की अनुमति नहीं दी इस कारण उसे डॉक्टरी इलाज मिलने में देर हो गई.

हालाँकि अधिकारी ने बताया कि सीआरपीएफ की ओर से अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है. लेकिन जवान की मौत के मामले की जांच शुरू कर दी है.जबकि सीआरपीएफ के एक प्रवक्ता के अनुसार इस पिटाई कांड के  जांच के आदेश दे दिए गए है. बता दें कि ऐसा ही एक मामला सोनमर्ग के गुंड का भी सामने आया था जिसमें सेना के जवानों पर पुलिस के साथ मारपीट का आरोप लगा था. इसमें सात पुलिसकर्मी घायल हो गए थे.

यह भी देखें

फारूख अब्दुल्ला के बयान का महबूबा मुफ्ती ने दिया जवाब

कारगिल युद्ध में बाल-बाल बचे थे शरीफ और मुशर्रफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -