लोगों के करोड़ों रूपए लेकर फरार हुई कंपनी, जांच में जुटी पुलिस
लोगों के करोड़ों रूपए लेकर फरार हुई कंपनी, जांच में जुटी पुलिस
Share:

रामपुर के नजदीक डकोलढ़ में एक फाइनांस कंपनी ने कई लोगों से पैसे लेकर भाग निकली। कहा जा रहा है कि कंपनी बीते 5 वर्ष से रामपुर में चल रही थी लेकिन पिछले 9 माह से कंपनी ने न तो निवेशकों के पैसे लौटाए और न ही कर्मचारी दोबारा बाजार में पैसों को लेने के लिए आए। इस केस को लेकर मंगलवार को पुलिस थाना रामपुर में कुछ निवेशक थाना प्रभारी से मिले और कंपनी के खिलाफ केस दर्ज करने की अपील कर रहे है।

निवेशकों ने इल्जाम लगाया कि मौजूदा समय में कंपनी करीब तीन करोड़ रुपये लेकर भाग निकली। डकोलढ़ में कुछ साल पहले कंपनी का कार्यालय खोला गया था। इस सोसायटी में कुछ स्थानीय लोगों को निवेशकों से पैसे रोजाना एकत्रित करने के लिए ही रखा गया है। एक निवेशक की करीब सवा लाख रुपये से अधिक की राशि कंपनी के पास बचा हुआ है।

खबरों का कहना है कि नवीन भलुनी और चेवांग दोर्जे ने बताया कि कंपनी के कर्मचारी रोजाना उनसे पैसे एकत्रित करते थे लेकिन बीते 9 माह से कोई जवाब नहीं मिल रहा है। इस केस को लेकर चेवांग दोर्जे, सोनू कुमार, रवि बहादुर, अनिता, रवीना, कमला देवी, सुषमा, उमादत्त, पूजा, सोनू कुमारी, अनिता और चंद्र शेखर ने थाना में कंपनी के विरुद्ध धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर इस संबंध में जांच शुरू कर दी है लेकिन कंपनी के भागने से निवेशकों को अपनी मेहनत की कमाई डूबने की चिंता सता रही है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से कंपनी के कर्मचारियों और प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की है। कुछ लोगों ने कंपनी के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है। इसकी प्रारंभिक जांच शुरू कर दी गई है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाने वाली है।

'लड़के ने भरी प्रेमिका की मांग, मिठाई खिलाई', और फिर जो किया वो कर देगा हैरान

लड़की की इंस्टाग्राम रील देखकर चाचा ने हीरोइन बनाने के लिए फिल्म निर्देशक से मिलवाया, वो ले गया होटल और फिर...

दिल्ली: 1500 रुपए को लेकर हुए विवाद में मोहम्मद अब्दुल्ला ने विनोद को चाक़ू घोंपकर मार डाला, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -