बिहार चुनाव: परिणाम आने से पहले गूगल सर्च में टॉप कर गए तेजस्वी
बिहार चुनाव: परिणाम आने से पहले गूगल सर्च में टॉप कर गए तेजस्वी
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के नतीजे आज आ जाएगा और यह पता चल जाएगा कि कौन होगा बिहार का अगला मुख्यमंत्री। आज वोटों की गिनती सुबह 8 बजे से आरम्भ हो चुकी है लेकिन उससे पहले गूगल सर्च में तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीछे छोड़ दिया है। जी हाँ, 10 नवंबर की रात 2:43 बजे से ही गूगल सर्च में तेजस्वी यादव नीतीश से आगे निकल चुके हैं। रात के करीब 2।43 बजे नीतीश का सर्च वॉल्यूम 9 था, तो तेजस्वी के लिए यही संख्या 43 थी।

इससे यह साफ़ हो गया है कि नतीजे कुछ भी हों लेकिन तेजस्वी ने जनता का दिल जीत लिया है। आज सुबह 3 बजकर 55 मिनट पर भी नीतीश और तेजस्वी का सर्च वॉल्यूम क्रमशः 23 और 46 था और जैसे-जैसे वोट काउंटिंग का समय नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे गूगल में तेजस्वी यादव के सर्चेज बढ़ रहे हैं। सुबह 6 बजकर 32 मिनट पर तेजस्वी और नीतीश कुमार के बीच सर्च का अंतर 52-17 था। अब बात करें गूगल ट्रेंड्स की तो उसके मुताबिक मेघालय में नीतीश और तेजस्वी के सर्चेज 50-50 हैं।

वहीं बिहार में नीतीश कुमार कीवर्ड का सर्च 46 फीसदी है, तो तेजस्वी का सर्च 54 फीसदी है। इसके अलावा हिमाचल प्रदेश में तेजस्वी कीवर्ड का सर्च 62 फीसदी हो चुका है। इसके अलावा पंजाब में तेजस्वी का सर्च वॉल्यूम 70 फीसदी और नीतीश का 30 है। इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि इस बार मामला गड़बड़ा सकता है और सब कुछ बदल सकता है।

न्यूयॉर्क सिटी ने छुट्टियों के मौसम से पहले किया आग्रह, कोरोना के खिलाफ बरतें अधिक सावधानी

MP उपचुनाव: शुरूआती रुझानों में बीजेपी को मिली बढ़त, डबरा से इमरती देवी आगे

बिहार चुनाव: नतीजों से पहले तेजप्रताप यादव का ट्वीट - 'तेजस्वी भवः बिहार!'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -