फिल्म में एक्शन ही नही मुझ हॉट को भी निहारिएगा जनाब.....
फिल्म में एक्शन ही नही मुझ हॉट को भी निहारिएगा जनाब.....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत् व अदा शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म कमांडो2 का सभी को बेसब्री से इंतजार था व अब यह फिल्म सिनेमाघरो में भी रिलीज हो गई है. फिल्म की अभिनेत्री अदा शर्मा ने भी अपनी इस फिल्म के बारे में कुछ कहा है. गौरतबल है की फिल्म '1920' में नजर आ चुकी अदा शर्मा को अपनी इस रिलीज हो चुकी फिल्म 'कमांडो 2' के बारे में दोहराया है कि मुझे अपनी इस फिल्म से बहुत ही ज्यादा उम्मीदें हैं.

अदा बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम बनाने की इच्छा रखती हैं और उन्हें उम्मीद है कि 'कमांडो 2' उनके इस सपने को कामयाब करने में मील का पत्थर साबित होगी. साल 2008 में फिल्म '1920' से डेब्यू कर चुकीं अदा ने यूं तो 'हम हैं राही कार के' और 'हंसी तो फंसी' जैसी फिल्मों में काम किया है लेकिन ये फिल्‍में ज्‍यादा चल नहीं सकीं और इसी लिए अदा को भी बॉलीवुड में कोई पहचान नहीं मिल सकी.

लेकिन अदा को उम्‍मीद है कि 'कमांडो 2' में उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का बेहतरीन मौका मिला है. अभी हाल ही में अपने एक साक्षात्कार के दौरान अदा शर्मा ने यह भी कहा है की मेने अपनी पूर्व की फिल्म 1920 में भूत का किरदार निभाया था लेकिन 'कमांडो 2' में मुझे एक मॉर्डन लड़की का किरदार निभाने का मौका मिला जो लोगों को पसंद आएगा.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -