रंगीन तरीकों से अपने निजी जीवन में भरें रंग
रंगीन तरीकों से अपने निजी जीवन में भरें रंग
Share:

घर हमारे आराम के स्थान हैं जिनसे हम व्यस्त दिन से आगे बढ़ते हैं। अपने घर के अंदरूनी हिस्सों को सजाने का तरीका अब एक नए चलन में आ गया है। लोग चाहते हैं कि अंदरूनी अंतर और शायद ही कभी सब कुछ एक साथ मेल खाते हों। कुछ लाल, हरे, पीले जैसे ज़ोरदार रंगों के साथ बोल्ड और उज्ज्वल प्रयोग की इच्छा रखते हैं और जीवंत जीवंतता के लिए इसे अपनी सजावट में शामिल करते हैं। जबकि अन्य इसे सूक्ष्म और बोधपूर्ण रखना चाहते हैं। उनके लिए, पेस्टल जाने का रास्ता है। पेस्टल रंग उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो इसे स्टाइलिश लेकिन लोकी रखना चाहते हैं। पेस्टल रंगों को शामिल करने के 5 तरीके यहां दिए गए हैं:

1. एक पेस्टल रंग का किचन: दीवारों पर सॉफ्ट पेस्टल शेड्स, किचन काउंटरटॉप पर पेस्टल-कलर्ड क्रॉकरी रखें और अपने किचन को परफेक्ट शेड्स के लिए पेस्टल शेड्स में अपने किचन कैबिनेट पेंट करवाएं।

2. पास्टल आर्ट: अपने रहने वाले कमरे में पस्टेल कला के टुकड़े जोड़ें दीवारों को उखाड़ने के लिए और सूक्ष्म पस्टेल रंगों को जोड़ें।

3. सुरुचिपूर्ण बिस्तर: नरम रंग के कम्फ़र्ट और रजाई में लाएँ और पस्टेल स्वर्ग के लिए कुछ सुरुचिपूर्ण फेंक तकिए के साथ उन्हें बाँधना सुनिश्चित करें।

4. नरम सजावट: आप सिर्फ सॉफ्ट, पेस्टल वाइब में लाने के लिए एक्सेसरीज और डेकोर आइटम को अपडेट कर सकते हैं। आप vases, प्लांटर्स, किसी भी अन्य नॉक-नैक का उपयोग कर सकते हैं।

5. पेस्टल सीटिंग: अपने सोफे के तकिए को बदलें और हर कमरे में नरम लहजे को व्यवस्थित करने के लिए अपनी डाइनिंग टेबल कुर्सियों को पेस्टल शेड्स में पेंट करें।

अब इस तरह से करें अपने लिविंग रूम की सजावट

इस तरह से करें अपने घर की दीवारों की सजावट

स्टाइलिश निवास के लिए इन 3 तरीकों से लगाएं पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -