करवा चौथ पर दिखना है आकर्षक तो इन हेयर एक्सेसरीज को करें ट्राई
करवा चौथ पर दिखना है आकर्षक तो इन हेयर एक्सेसरीज को करें ट्राई
Share:

सभी महिलाओं को सजने और सवरने का शौक होता ही है। हमे यकीन है इस लिस्ट में आप भी शामिल होंगी और इसी के लिए आप तरह-तरह की दुकानों पर भी जाती होंगी। वैसे जिस तरह से मेकअप आपके लुक को कंप्लीट करने में मदद करता है, ठीक उसी तरह परफेक्ट हेयर स्टाइल आपके लुक पर चार चांद लगाता है। करवा चौथ का पर्व आने वाला है और आप सजने-सवरने के बारे में सोच रहीं हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कैसे आप अपने बालों को सजा सकती हैं और खूबसूरत दिख सकती हैं।

जरकन कारी वाला हेयर एक्सेसरीज- इस तरह की जरकन वाली पट्टी देखने में बेहद यूनिक और स्टाइलिश दिखाई देती है। जी दरअसल इसको आप किसी भी पार्टी या पूजा में पहन सकती हैं। इसके अलावा इसको आप गाउन या जरकन वाली किसी भी तरह की ड्रेस के साथ पहन सकती हैं। ध्यान रहे इसको लगाने के लिए आप मेसी बन बनाएं और ऐसा करने से आपका हेयर स्टाइल परफेक्ट दिखाई देगा।


झुमकी वाला हेयर एक्सेसरीज- इसको आप सिंपल बन के साथ ट्राई करें। ये एक प्रकार की ज्वेलरी है और इसी के साथ ही देखने में इस तरह कि हेयर एक्सेसरीज बेहद हैवी दिखाई देती है। आप इस तरीके के हेयर एक्सेसरीज को जुड़े में लगाकार जुड़े को भरा भरा सा दिखा सकती है।

बीड्स वाले हेयर एक्सेसरीज - अगर आपको ज्यादा भारी वर्क वाली चीजें नहीं पसंद है तो आप कुछ इस तरीके के हेयर एक्सेसरीज खरीद सकती हैं। जी हाँ और इसी के साथ ही आप इस तरीके की हेयर एक्सेसरीज को चोटी या बन दोनों के साथ कैरी कर सकती हैं। हालाँकि ध्यान रहे कि आप कोशिश करें कि अगर आप इस तरह की हेयर एक्सेसरीज खरीद रही हैं तो आप बन इसके अलावा और किसी भी तरह की हेयर एक्सेसरी को कैरी न करें।

काले अंडरआर्म को गोरा कर देगा बेकिंग सोडा, इस तरह करें इस्तेमाल

चेहरे पर निकल रहे हैं पिंपल्स तो आपके काम आएँगे ये घरेलू नुस्खे

वैक्सिंग करने के बाद चाहती हैं स्‍मूद स्किन तो लगाए घर पर बना एलोवेरा जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -