खत्म नहीं हो रही AAP की मुश्किल, अब बड़े नेताओं पर लगा यौन शोषण करने का आरोप
खत्म नहीं हो रही AAP की मुश्किल, अब बड़े नेताओं पर लगा यौन शोषण करने का आरोप
Share:

चंडीगढ़ : लगता है इन दिनों 'आप' पार्टी के अच्छे दिन नहीं चल रहे हैं. मंत्री संदीप कुमार के सीडी कांड के बाद पार्टी प्रवक्ता आशुतोष के विवादित ट्वीट से बैकफुट पर आई पार्टी को दिल्ली के बिजवासन से विधायक कर्नल देवेंद्र सहरावत ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखकर अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर बड़े गम्भीर आरोप लगाए हैं.

विधायक सहरावत ने पार्टी संयोजक केजरीवाल को लिखे पत्र में अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जिन नेताओं पर पंजाब में टिकट देने के लिये यौन शोषण करने का आरोप लगाया गया है. इन नेताओं में दुर्गेश पाठक और संजय सिंह भी शामिल हैं. इसमें दिलीप पांडे पर दिल्ली के विधायकों के कामकाज में दखल देने का भी आरोप है.

विधायक कर्नल देवेंद्र सहरावत ने अपने पत्र में लिखा है कि मुझे पार्टी के ही कुछ कार्यकर्ताओं ने पंजाब में टिकट वितरण के दौरान हुए यौन शोषण के कुछ मामलों के बारे में बताया है. मैं पंजाब में कई लोगों से मिला और इन आरोपों की जमीनी हकीकत जानने की कोशिश की.

मुछे लगता है कि आप और दिल्ली के बाकी एमएलए इस बात से अंजान है कि संजय सिंह, दुर्गेश पाठक और दिल्ली से ये बाकी पार्टी के प्रतिनिधि पंजाब में क्या-क्या कर रहे हैं.दिलीप पांडे भी दिल्ली में कुछ ऐसा ही कर रहे हैं. उनके लड़कियों के साथ फोटो इंटरनेट पर, सोशल साइट्स पर सर्कुलेट हो रहे हैं और वो पार्टी के विधायकों के इलाकों में भी बेवजह दखलअंदाजी कर रहे हैं.

इसके अलावा सहरावत ने संदीप कुमार सीडी स्कैंडल मामले में जिस तरह से आशुतोष ने सबके सामने सफाई की दलीलें दी उसे भी पार्टी मूल्यों के खिलाफ बताते हुए केजरीवाल से कुछ ऐसा करने का अनुरोध किया जिससे राजनीतिक बदलाव का अहसास हो सके. 

सेक्स सीडी मामले में गिरफ्तार आप नेता संदीप को कोर्ट ने भेजा एक दिन की पुलिस रिमांड पर

सिद्धू की नई पार्टी से खलबली, माथे पर चिंता की लकीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -