सेक्स सीडी मामले में गिरफ्तार आप नेता संदीप को कोर्ट ने भेजा एक दिन की पुलिस रिमांड पर
सेक्स सीडी मामले में गिरफ्तार आप नेता संदीप को कोर्ट ने भेजा एक दिन की पुलिस रिमांड पर
Share:

जी हाँ आप सरकार में मंत्री रहे संदीप कुमार के सेक्स स्कैंडल का मामला दुष्कर्म तक पहुंचने के बाद पुलिस ने बीते दिन यानि शनिवार को संदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही गिरफ्तारी के बाद उन्‍हें रविवार को कोर्ट में सामने पेश किया गया। हम आपको बता दे कि इस दौरान उनके साथ उनकी पत्‍नी भी थीं।

खबरो के अनुसार कोर्ट में सुनवाई के दौरान पुलिस ने संदीप की 14 दिन की रिमांड मांगी थी। लेकिन काफी देर तक चली सुनवाई के बाद अदालत ने संदीप कुमार को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

साथ ही चौकाने वाली बात यह भी हो गयी कि इससे पहले पहले कि संदीप को पुलिस हिरासत में लिया गया आपत्तिजनक सीडी में दिखाई देने वाली महिला शनिवार को सामने आई और सुल्तानपुरी थाने पहुंचकर बयान दर्ज कराया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी पूर्व मंत्री के खिलाफ दुष्कर्म, नशीला पेय पिलाकर नुकसान पहुंचाने व आईटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया है। इसके पहले समर्थकों की ओर से दावा किया गया था संदीप कुमार ने पीतमपुरा स्थित डीसीपी कार्यालय में विवेचना अधिकारी के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है। डीसीपी के मुताबिक आपत्तिजनक सीडी मामले में संदीप कुमार को अब तक के सुबूतों के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

साथ ही हम आपको आपको बता दे कि पूर्व मंत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची महिला ने बताया कि यह घटना लगभग एक साल पुरानी है। वह मंत्री के कार्यालय में राशन कार्ड बनवाने के लिए गई थी। वहां उसे एक कमरे में बिठाया गया और कोल्ड ड्रिक पीने के लिए दिया गया। जिसे पीने के बाद वह अपना होश खो बैठी। तथा महिला का आरोप है कि इसके बाद संदीप ने उसके साथ दुष्कर्म किया। होश आने पर उसे दुष्कर्म के बारे में पता चला और आरोपी से कहा कि उसके साथ गलत हुआ है तो उसने कहा कि उसे कार्ड भी तो बनवाना है। उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह पूरी घटना उसने खुफिया कैमरे में कैद कर ली है।

इसके बाद वह अपने घर चली गई थी। इस सबके बावजूद आरोपी ने उसका राशन कार्ड तक नहीं बनवाया। महिला ने अपने बयान में कहा कि जब समाचार चैनलों से पता चला कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की वीडियो से बना ली है तो वह उसके खिलाफ शिकायत करने पहुंची है। यह महिला दोपहर करीब दो बजे थाने पहुंची थी। महिला की काउंसिलिग के लिए एनजीओ की एक महिला कर्मी भी साथ थी। उसके थाना पहुंचने की सूचना के बाद थाने पर क्राइम ब्रांच के कई अधिकारी भी पहुंच गए।

करीब पौने घंटे के बाद बाहरी जिले के डीसीपी विक्रमजीत भी वहां पहुंचे और उनकी मौजूदगी में महिला के बयान दर्ज किए गए। करीब पांच बजे संजय गांधी अस्पताल में महिला की मेडिकल जांच पुलिस ने कराई। साथ ही डीसीपी विक्रमजीत सिंह का कहना है कि मामला दर्ज होने के बाद संदीप देर शाम सरेंडर करने आ रहे थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अब तक मिले सुबूतों के आधार उन्हें गिरफ्तार किया है। पुलिस रविवार को उन्हें कोर्ट में पेश करेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -