कोपा अमेरिका : पैराग्वे को हरा कोलंबिया क्वार्टरफाइनल में
कोपा अमेरिका : पैराग्वे को हरा कोलंबिया क्वार्टरफाइनल में
Share:

पसाडेना : कोलंबिया ने कोपा अमेरिका फुटबॉल कप में खेले गए मैच में पैराग्वे को 2-1 से हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है. वह क्वार्टरफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम है. जबकि अमेरिका ने कोस्टा रिका को 4-0 से धोने के साथ अपनी उम्मीदों को जीवंत रखा है. 

कोलंबिया ने पसाडेना में हुए मुकाबले में पैराग्वे को 2-1 से हराया और वह अपने ग्रुप ए में 6 अंकों के साथ शीर्ष पर पहुंच गई है. अमेरिका के अभी 3 अंक और बाकी 2 टीमों के 1-1 अंक हैं. 

ग्रुप ए के दूसरे मैच में पसाडेना के रोज़ बाउल में कोलिंबिया और पैराग्वे के बीच खेले गए मैच में कोलंबियाई टीम ने 2-0 से जीत दर्ज की. कार्लोस बाका ने 12वें मिनट में हैडर से गोल किया तथा जेम्स रोड्रिगुएज ने दूसरा गोल कर इस बढ़त को दोगुना किया.कोलिंबिया के गोलकीपर डेविड ओसपिना ने 62वें मिनट में विपक्षी टीम के गोल का शानदार बचाव किया.

पैराग्वे ने दूसरे हाफ में अपना आक्रमण जारी रखा और 71वें मिनट में उसे मिडफील्डर विक्टर अयाला ने सफलता दिला दी जब उन्होंने 30 गज की दूरी से शानदार गोल दागा और स्कोर 2-1 कर दिया. लेकिन पैराग्वे कई प्रयासों के बावजूद भी बराबरी नहीं कर सका और मैच गवां बैठा. पैराग्वे के लिये क्वार्टरफाइनल में पहुंचने के लिये अब हर हाल में शनिवार को अमेरिका के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -