कॉलेज हो या ऑफिस सब जगह अच्छे लगते हैं ये हेयरस्टाइल
कॉलेज हो या ऑफिस सब जगह अच्छे लगते हैं ये हेयरस्टाइल
Share:

बॉलीवुड हीरोइंस आलिया भट्ट देखने में बहुत ही खूबसूरत हैं. ये अपनी खूबसूरत अदाकारी  यूनिक और फैशनेबल हेयरस्टाइल के लिए जानी जाती हैं. आलिया के हेयरस्टाइल्स को कॉपी करके आप कॉलेज, ऑफिस कहीं भी जा सकती हैं. आज हम आपको आलिया के कुछ हेयरस्टाइल्स के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्हें आप घर पर आसानी से बना सकती हैं. 

1- गर्मियों के मौसम में बालों में हाफ पोनीटेल स्टाइल बहुत अच्छा लगता है. इस हेयरस्टाइल को बनाने से आप स्टाइलिश लुक पा सकती हैं. 

2- क्लासिक फिशटेल  हेयरस्टाइल देखने में बहुत ही खूबसूरत लगता है. इसे बनाने के लिए अपने बालों को दो हिस्सों में बांट लें. अब दाहिने तरफ से बालों की पतली लेयर लें और इसे बाई तरफ के बालों में मिला दे. इसके बाद बायीं तरफ के बालों की पतली लेयर को लेकर दाहिनी तरफ वाले बालों में मिला दे. बालों को वन बाई वन दोहराते रहे. ऐसा करने से आपकी खजूरी चोटी तैयार हो जाएगी. 

3- आजकल लड़कियां वोहो ट्विस्ट हेयर स्टाइल काफी पसंद कर रही हैं. इसे बनाने के लिए बालों को दोनों तरफ से पतली लेयर में बाँट लें, अब इसे ट्विस्ट करके पीछे की तरफ पिन करें. आप चाहे तो अपने पूरे बालों में पीछे की तरफ खजूरी चोटी बना सकते हैं. 

4- यंग गर्ल्स के लिए सिंपल बन हेयर स्टाइल सबसे अच्छा रहता है. ये हेयरस्टाइल गर्मियों के मौसम के लिए परफेक्ट रहता है. इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए अपने बालों को ऊपर की तरफ ले कर उन्हीं पोनीटेल बना ले. अब पूरे बालों को रोल करके पिन कर ले. ऐसा करने से आपका ब्यूटीफुल हेयर स्टाइल तैयार हो जाएगा.

 

बहुत ही निडर स्वभाव के होते हैं के अक्षर के नाम वाले लड़के

तिल खोल सकते हैं आपके जीवन के सभी राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -