दिल्ली में हल्की बारिश के साथ बढ़ेगी ठंड, एकदम से गिरेगा टेम्परेचर

नई दिल्ली: पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता की वजह से दिल्ली-NCR में रविवार को मौसम एक बार फिर करवट लेने वाला है। मौसम मंत्रालय का पूर्वानुमान है दिनभर बादल छाए रहने के साथ सांय तक हल्की वर्षा भी हो सकती है। इससे अधिकतम व न्यूनतम पारे में कमी होगी व ठंडक और भी तेजी से बढ़ने वाली है। जहां इस बात का पता चला है कि शनिवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान सामान्य से 2 ज्यादा 26.8 डिग्री सेल्सियस व न्यूनतम तापमान भी सामान्य से 2 ज्यादा 11 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है। दिनभर धूप निकलने से सर्दी से हल्की राहत रही, लेकिन सांय को सर्द हवाओं के कारण से परेशानी और भी ज्यादा बढ़ेगी। 

IMD का पूर्वानुमान है कि आने वाले 24 घंटे में अधिकतम तापमान 25 व न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया जाने वाला है। साथ ही सुबह के वक़्त कोहरा छाया रहने वाला है। पिछले 24 घंटे में हवा में नमी का स्तर 48 से 98 प्रतिशत रहा। आने वाले हफ्ते के मध्य से पारा लुढ़कने के साथ सर्दी बढ़ने का अनुमान है।

अधिकतम तापमान- 25 डिग्री सेल्सियस
न्यूनतम तापमान- 11 डिग्री सेल्सियस
सूर्यास्त का समय: 5:24 बजे
सूर्योदय का समय: 7:00 बजे

-सुबह हल्के स्तर का कोहरा छाया रहने वाला है। दिनभर बादल छाए रहने के साथ शाम तक बारिश होने की संभावना है। हवाओं की तेजी मध्यम  रहने वाली है व प्रदूषण से अधिक राहत मिलने का अनुमान नहीं है। 

'यह गांधी का नहीं गोडसे का भारत', नए कश्मीर पर बोलीं महबूबा मुफ़्ती

कमजोर पड़ा चक्रवाती तूफ़ान 'जवाद', इस जगह से हुआ था पैदा

दुनिया से रुखसत हुआ मीडिया जगत का ये मशहूर पत्रकार, इसी साल पत्नी की गई थी जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -