शहीद का काॅफिन देख हर कहीं गूंजे भारत माता की जय के जयकारे
शहीद का काॅफिन देख हर कहीं गूंजे भारत माता की जय के जयकारे
Share:

इटावा : आतंकियों से लौहा लेते हुए शहीद हुए सीमा सुरक्षा बल के सैनिक नितिन यादव का काॅफिन जेसे ही उनके गांव ऊनवा पहुंचा हर ओर भारत माता की गूंज सुनाई देने लगी। हर कहीं भारत माता की जय के जयकारे गूंजने लगे। बड़े पैमाने पर ग्रामीण शहीद के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। शहीद नितिन को लेकर आसपास के ग्रामीण भी पहुंचे थे और उन्होंने शहीद को अंतिम विदाई दी। नितिन के अंतिम दर्शन करने के लिए कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव पहुंचे।

उन्होंने शहीद के परिजन से भेंट की और उन्हें हिम्मत बंधाई। ऐसे में उन्होंने शहीद परिवार को 20 लाख रूपए की आर्थिक सहायता की घोषणा भी की। शहीद नितिन के परिजन और मित्र उनका काॅफिन देखकर उदास हो गए। उनकी आंखों से आंसू छलक आए। नितिन के बड़े भाई सचिन यादव ने कहा कि नितिन के नाम पर गांव में सड़क और पार्क बनाया जाएगा। परिजन इस बात पर उदास थे कि दीपावली पर नितिन उनके साथ नहीं होंगे।

नितिन ने दीपावली धूम धड़ाके से मनाने का वादा किया था। गौरतलब है कि आतंकियों ने रविवार रात्रि में 46 राष्ट्रीय राफल्स के कैंप पर हमला कर दिया था। जबाव में सेना ने आतंकियों पर गोलियां बरसाई और आतंकी भाग निकले। हमले में नितिन शहीद हो गए थे। नितिन के भाई की शादी हो चुकी है उनकी एक बहन भी है जिसका भी विवाह हो गया है।

बासित ने की शांति की बात, कहा: बातचीत से हल होगा मसला

ये फिल्मे दर्शाती है भारत और पाक के रिश्ते

पाकिस्तानी कलाकारों पर महानायक...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -