जटा वाला नारियल कर सकता है आपकी हर मनोकामना पूरी
जटा वाला नारियल कर सकता है आपकी हर मनोकामना पूरी
Share:

बहुत बार आपने देखा होगा की आपके जीवन में सबकुछ अच्छा होते भी आपके मन में शांति नहीं रहती है.हमेशा आपका मन अशांत रहता है.किसी कार्य में सफलता नहीं मिलती है.इस चीजों का कारन आपके ऊपर किया गया तांत्रिक उपाय भी हो सकता है.अगर आपके साथ भी ऐसा ही कुछ हो रहा है तो आपको परेशान होने की कोई ज़रूरत नहीं है क्योकि आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है जिनके इस्तेमाल से आप अपने ऊपर किये गए तांत्रिक उपायों के बुरे असर को भी कम कर सकते है. 

1-कभी कभी ऐसा होता है की लाख प्रयास करने के बाद भी मनचाही नौकरी नहीं मिल पाती है.ऐसे में किसी शिव मंदिर में जाकर बारह प्रकार के फल चढ़ाएं. अगर आप इस उपाय को तीन महीनो तक लगातार करेंगे तो बहुत जल्दी आपको आपकी पसंद की नौकरी मिल जाएगी.
 
2-अगर आपको आपके व्यापर में सफलता नहीं मिल रही है लगातार नुकसान हो रहा है पैसो की कमी हमेशा बनी रहती है तो इससे छुटकारा पाने के लिए अपने घर के मंदिर में नवग्रह यन्त्र और धन यन्त्र को स्थापित करके रोज इनकी पूजा करे.इसके अलावा शिव मंदिर में पंचमेवा की खीर बनाकर भोलेनाथ को भोग लगाए.ऐसा करने से आपको आपके व्यापार में सफलता मिलने लगेगी.

3-अगर आप अपनी खास मनोकामना को पूरा करना चाहते है तो किसी सोमवार के दिन एक जटावाला नारियल लेकर एक लाल सूती के कपडे में बांध ले,अब इसमें थोड़े से फूल और एक चांदी का सिक्का रखकर किसी नदी में प्रवाहित कर दे. इसके अलावा किसी हनुमानजी के मन्दिर में जाकर उनको लाल रंग के फूल अर्पित करें.जब उनको  फूल अर्पित करे तब उनसे अपनी मनोकामना पूरी करने की प्रार्थना करते रहें.इस बात का हमेशा ध्यान रखे की जब भी आप हनुमान जी प्रार्थना करे तो उस वक़्त कोई आपको टोके नहीं और टोके तो आप उसका उत्तर न दें. 

 

नारियल से दूर हो सकता है शनिदोष

घर में सुख और समृद्धि को कायम रखते है ये उपाय

नारियल के ये उपाय दिलाते है जीवन की सभी समस्याओ से छुटकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -