तटीय आंध्र में शुक्रवार को होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया हाई अलर्ट
तटीय आंध्र में शुक्रवार को होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया हाई अलर्ट
Share:

बंगाल की खाड़ी में कम दबाव का क्षेत्र, सतह की आवधिकता के प्रभाव के साथ, राज्य के कई हिस्सों में व्यापक वर्षा हो रही है। बुधवार से लगातार बारिश हो रही है। कृष्णा जिले के नुजीविदु में बुधवार सुबह 8.30 बजे से गुरुवार शाम 7 बजे के बीच अधिकतम 167.8 मिमी बारिश दर्ज की गई. कृष्णा, पश्चिम गोदावरी और पूर्वी गोदावरी जिलों में कई मंडलों में भारी बारिश हुई।

जबकि तेलंगाना के खम्मम और वारंगल जिले में पिछले दो दिनों से भारी बारिश हो रही है. मूसलाधार बारिश के कारण पश्चिमी कृष्णा के कई हिस्से जलमग्न हो गए हैं। गुंटूर और कृष्णा जिलों में पेड़ गिरने से यातायात बाधित हो गया। इस बीच, तटीय क्षेत्रों के साथ कृष्णा, गुंटूर, प्रकाशम, नेल्लोर, विजयनगरम और पूर्वी गोदावरी जिलों में शुक्रवार को 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाओं के साथ गरज और बिजली गिरने की संभावना है। 

अमरावती मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक स्टेला ने कहा कि बाकी तटीय इलाकों और रायलसीमा में हल्की से मध्यम बारिश की उम्मीद है। उधर, पंचायत राज विभाग के आयुक्त गिरिजा शंकर ने घोषणा की कि बंगाल की खाड़ी में कम दबाव का प्रभाव कम होने तक विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द रहेंगी।

फिर मुश्किलों में फंसे परमबीर सिंह, रंगदारी का एक और मामला दर्ज

संसद में जरुरी कागज़ फाड़ने वाले TMC सांसद शांतनु सेन पूरे मानसून सत्र के लिए निलंबित

थाईलैंड सरकार ने अंतरराष्ट्रीय आगंतुकों को लुभाने के लिए बनाई नई योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -