लखीमपुर में महिला प्रस्तावक से बदसलूकी पर सीएम योगी ने लिया एक्शन, दो अफसर निलंबित
लखीमपुर में महिला प्रस्तावक से बदसलूकी पर सीएम योगी ने लिया एक्शन, दो अफसर निलंबित
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हिंसा पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने सख्त रुख अख्त्यार कर लिया है. लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी मामले में सीएम योगी ने कार्रवाई का आदेश दिया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारी को निलंबित करने का निर्देश दिया है. 

यूपी पुलिस का दावा है कि महिला से बदसलूकी करने वाला युवक निर्दलीय उम्मीदवार का समर्थक है. स्थानीय पुलिस गहनता से जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. सीएम योगी आदित्यनाथ ने मौके पर तैनात जिम्मेदार अधिकारियों और माहौल बिगाड़ने वाले लोगों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति के साथ फ़ौरन कठोरतम कार्रवाई का आदेश दिया है. यूपी सरकार का कहना है कि किसी भी दशा में माहौल खराब करने का एक भी प्रयास स्वीकार नहीं किया जाएगा.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पुलिस बल अतिरिक्त सतर्कता और संवेदनशीलता के साथ तैनात रहे, असलहा आदि का प्रदर्शन करने वालों के हथियार जब्त कर जरुरी कार्रवाई की जाए. लखीमपुर मामले में CO और SO को सीएम योगी ने सस्पेंड किया. मौके पर मौजूद लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

पुणे: शुरू हुआ यौनकर्मियों के लिए एक विशेष टीकाकरण अभियान

खुशखबरी! 8500 रुपये तक सस्ता हुआ सोना! 700 रुपये टूटी चांदी

कोरोना लॉकडाउन के बाद खुले इस मंदिर में महज 10 दिन में आया 3.12 करोड़ का चढ़ावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -