यूपी वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, सीएम योगी ने बताया कब आएगी कोरोना वैक्सीन
यूपी वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, सीएम योगी ने बताया कब आएगी कोरोना वैक्सीन
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने देश में कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। योगी आदित्यनाथ का दावा है  है कि एक माह में हमारे पास वैक्सीन आ जाएगी। गोरखपुर में महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के संस्‍थापक सप्‍ताह समारोह को संबोधित करने के दौरान सीएम योगी ने कोरोना की चुनौतियों पर विस्‍तार से चर्चा की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रत्येक विपत्ति आपको मौका देती है और सफलता आपको चुनौती। लिहाजा दोनों में तालमेल स्‍थापित करने वाला ही कामयाब होता है। हमें कोरोना से भी लड़ना होगा और शिक्षा जगत के कामों को भी कोरोना महामारी से बचाते हुए करना होगा। उन्होंने कहा कि जनवरी तक देश में कोरोना वायरस का टीका आ जाएगा। सीएम योगी ने कहा कि जब तक वैक्‍सीन नहीं आ जाती तब तक कोरोना से बचने के लिये आपस में दूरी बनाए रखना है व मास्क पहनना है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज से सात वर्ष पूर्व भारत पूरी दुनिया को देखता था, किन्तु आज भारत उस मुकाम पर आ गया है जहां अमेरिका, ब्रिटेन सहित पूरी दुनिया के तमाम देश भारत की तरफ देख रहे हैं और यह सब उस नेतृत्‍व के कारण मुमकिन हुआ है जो देश की विकास के लिए प्रतिबद्ध है।

कच्चे तेल की कीमतों में आया भारी उछाल, इतने अंको की हुई बढ़त

आत्मनिर्भर भारत पैकेज: वित्त मंत्रालय ने दी प्रगति रिपोर्ट

एमेजाॅन, गूगल पर लगा 13.5 करोड़ यूरो का जुर्माना, सामने आई ये बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -