'विभाजनकारी राजनीति आपका राजनीतिक संस्कार है...', राहुल गांधी पर बरसे सीएम योगी
'विभाजनकारी राजनीति आपका राजनीतिक संस्कार है...', राहुल गांधी पर बरसे सीएम योगी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है. राहुल गांधी की तरफ से केरल में दिए गए एक बयान को लेकर योगी ने मंगलवार रात ट्वीट करते हुए राहुल पर निशाना साध.  सीएम योगी ने राहुल को घेरते हुए कहा कि विभानजनकारी राजनीति आपका राजनीतिक संस्कार है.

दरअसल, राहुल गांधी ने त्रिवेंद्रम में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में कहा था कि मैं 15 वर्षों तक उत्तर भारत में सांसद था. मुझे एक अलग तरह की सियासत की आदत हो गई थी. केरल आना मेरे लिए नया था, मैंने देखा कि यहां के लोग मुद्दों पर दिलचस्पी रखते हैं और मुद्दों को विस्तार से जानते हैं. राहुल के इस बयान के बाद योगी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "श्रीमान राहुल जी, सनातन आस्था की तपस्थली केरल से लेकर प्रभु श्री राम की जन्मस्थली उत्तर प्रदेश तक सभी लोग आपको समझ चुके हैं. विभाजनकारी राजनीति आपका राजनीतिक संस्कार है. हम उत्तर या दक्षिण में नहीं, पूरे भारत को माता के स्वरूप में देखते हैं."

एक अन्य ट्वीट में योगी ने लिखा कि, "श्रीमान राहुल जी, श्रद्धेय अटल जी ने कहा था कि 'भारत जमीन का टुकड़ा नहीं, जीता जागता राष्ट्र पुरुष है' कृपया आप इसे अपनी ओछी राजनीति की पूर्ति के लिए 'क्षेत्रवाद' की तलवार से काटने का कुत्सित प्रयास न करें. भारत एक था, एक है, एक ही रहेगा. भारत माता की जय"

नेपाल के प्रधानमंत्री आवास पर हुई बैक-टू-बैक उच्चस्तरीय बैठकें

भारत ने की मॉरीशस के साथ रक्षा और व्यापार समझौतों की शुरूआत

काठमांडू: क्षमा पूजा के लिए काठमांडू में 25 भारतीय पुजारी हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -