सीएम योगी बोले- पहली बार गोरखपुर की सभी 8 सीटों पर लगी राष्ट्रवाद की मुहर
सीएम योगी बोले- पहली बार गोरखपुर की सभी 8 सीटों पर लगी राष्ट्रवाद की मुहर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कार्यवाहक सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहली बार गोरखपुर जिले की पूरी 9 विधानसभा सीटों पर राष्ट्रवाद की मुहर लगी है और सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को विजय प्राप्त हुई है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने सुशासन को चुना है. 

 

दरअसल, योगी आदित्यनाथ शनिवार को होली के अवसर पर गोरखपुर में घंटाघर से निकलने वाली भगवान नरसिंह होलिकोत्सव शोभा यात्रा में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि पर्व और त्योहार की परंपरा हमें अतीत से जोड़ती है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जनता और भाजपा के कार्यकर्ता बीते 10 दिनों से होली के जोश में रंगे हुए हैं. 2 वर्षों में पहली बार होली पर कोरोना नियंत्रण में है और मुझे इस कार्यक्रम में व्यक्तिगत रूप से हिस्सा लेने का अवसर प्राप्त हुआ है. 

बता दें कि योगी आदित्यनाथ सरकार का शपथ ग्रहण समारोह 25 मार्च को रखा गया हैं. कार्यक्रम का वक़्त शाम 4 बजे रहेगा. शपथ ग्रहण समारोह के लिए इकाना स्टेडियम में तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इस खास अवसर के लिए गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और भाजपा शासित तमाम राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों को न्योता भेजा गया है. 

'कांग्रेस में अध्यक्ष का पद खाली नहीं..', सोनिया गांधी से मिलने के बाद गुलाम नबी का बड़ा बयान

द कश्मीर फाइल्स: कोर्ट में वकील फिल्म को झूठी न कह सके, लेकिन ममता बनर्जी इसे बता रही 'बनावटी कहानी'

महाराष्ट्र सरकार के 25 MLA भाजपा में हो सकते है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -