'जय श्री राम' के उद्घोष के साथ शुरू हुई योगी की रैली, गौहत्या और तुष्टिकरण पर ममता सरकार को घेरा

Mar 02 2021 04:19 PM
'जय श्री राम' के उद्घोष के साथ शुरू हुई योगी की रैली, गौहत्या और तुष्टिकरण पर ममता सरकार को घेरा

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही प्रचार भी तेज़ हो गया है। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज बंगाल के मालदा में रैली की। इस दौरान पूरा सभा स्थल ‘जय-जय श्री राम’ के नारों से गूँज उठा। सीएम योगी ने कहा कि कभी देश को नेतृत्व देने वाला बंगाल आज कहां है। सत्ता के संरक्षण में अपराध और आतंकवाद देश की सुरक्षा के लिए चुनौती बन गई है।

सीएम योगी ने राज्य की ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल शक्ति की पूजा के लिए जाना जाता है। मगर अब यहाँ दुर्गापूजा पर पाबंदी लगाई जाती है। गोवंश की हत्या होती है। राम का नाम नहीं लेने दिया जाता है। सीएम योगी ने कहा कि, “आज बंगाल में सत्ता प्रायोजित अपराध और आतंकवाद न सिर्फ यहाँ की सुरक्षा के सामने संकट पैदा कर रहा है, बल्कि देश की सुरक्षा को भी चुनौती देता दिखाई देता है। आज बंगाल में दुर्गापूजा पर बैन लगाया जाता है। ईद में जबरन गौ हत्याएँ कराई जाती हैं।” 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि बंगाल में जय श्रीराम का नारा लगाने से रोका जाता है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में रामभक्तों पर गोली चलवाने वालों का हश्र सबने देखा है। बंगाल में भी जो राम द्रोही हैं, उनका कोई काम नहीं है। CAA के विरोध की आड़ में हुई हिंसा को लेकर भी उन्होंने बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) और उसकी मुखिया ममता बनर्जी को निशाने पर लिया। उन्होंने CAA लागू होने के बाद बंगाल में हुई हिंसा को सत्ता प्रायोजित बताया है। उन्होंने कहा कि बंगाल की सरकार घुसपैठियों के साथ खड़ी है। उसे राज्य की जनता से कोई मतलब नहीं है।

भाजपा के प्रेमानंद शेट्टी चुने गए मंगलुरु सिटी कॉर्प के नए मेयर

मैरीटाइम इंडिया समिट 2021: पीएम मोदी बोले- समुद्री अर्थव्यवस्था बढ़ाने के लिए बेहद गंभीर है भारत

मालदा में सीएम योगी ने भरी हुंकार, बोले- चैतन्य महाप्रभु की भूमि को मेरा कोटि-कोटि नमन