मालदा में सीएम योगी ने भरी हुंकार, बोले- चैतन्य महाप्रभु की भूमि को मेरा कोटि-कोटि नमन
मालदा में सीएम योगी ने भरी हुंकार, बोले- चैतन्य महाप्रभु की भूमि को मेरा कोटि-कोटि नमन
Share:

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मिशन बंगाल को धार देने के लिए आज राज्य में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार की कमान संभालने के लिए पहुंच चुके हैं। वे मुस्लिम बहुल मालदा जिले में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। बंगाल पहुंचने से पहले योगी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा था, 'नमस्कार बंगाल... सनातन संस्कृति की जागृत धरा पर आज आप सभी के बीच उपस्थित होने का सौभाग्य मुझे प्राप्त हो रहा है। 'वंदे मातरम्' के अमर उद्घोष से संपूर्ण देश की राष्ट्रीय चेतना को जागृत करने वाली वीर भूमि को मेरा नमन... जय श्री राम।'

वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मालदा, भारत की सनातन भूमि हैं, मैं इसे कोटि-कोटि नमन करता हूं। मैं अपने आप को धन्य मानता हूं कि मैं चैतन्य महाप्रभु की इस पवित्र धरती पर आया। बंगाल परिवर्तन की धरती रही है। ये देवी गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर की भूमि है। जिसने भारत को राष्ट्रगान दिया। इस धरती ने हिंदुस्तान को पहला नोबेल पुरस्कार दिया था। बंगाल में आज अराजकता के हालात हैं, जिससे पूरे देश को दुख होता है। बंगाल में भाजपा को सत्ता में लेकर एक नए परिवर्तन को आगे बढ़ाना है। 

सीएम योगी ने रैली में कहा कि यह बंगाल की पारंपरिक संस्कृति की सीट है और यहां से बंगाल में बदलाव लाया जाना चाहिए। भारत की अगुवाई करने वाला बंगाल आज कहां है? आज बंगाल में अराजकता, आतंकवाद और भ्रष्टाचार है। आज बंगाल में सत्ता प्रायोजित अपराध और आतंकवाद न सिर्फ यहां की सुरक्षा के समक्ष संकट खड़ा कर रहा है बल्कि देश की सुरक्षा को भी चुनौती देता दिखाई देता है।

स्विस स्टार रोजर फेडरर ने मियामी ओपन से अपनी भागीदारी ली वापस

साइना नेहवाल ने टोक्यो ओलंपिक 2021 को क्वालीफाई करने की फिर से तैयारी की शुरू

टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने रॉटरडैम ओपन जीत के बाद कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -