सीएम योगी का दावा, 24 घंटे में सुलझा सकते हैं अयोध्या मामला
सीएम योगी का दावा, 24 घंटे में सुलझा सकते हैं अयोध्या मामला
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि, अयोध्या के राम मंदिर के मुद्दे पर लोगों का सब्र का बांध टूट रहा है। अगर शीर्ष अदालत जल्द ही इस विवाद पर फैसला नहीं सुना सकती है तो, यह मामला हमारे हाथ में सौंप दिया जाए। फिर अयोध्या मामला 24 घंटे में ही सुलझा लिया जाएगा। सीएम योगी ने यह भी दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 2014 से भी ज्यादा सीटें मिलेंगी।

NRHM में जल्द करें आवेदन, वेतन हर माह 50 हजार रु

 योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को एक टीवी चैनल पर एक प्रश्न के उत्तर में कहा है कि पहले अदालत को अयोध्या मामले को हमें सौंपने दीजिए, मैं कोर्ट से भी यही अपील करूंगा कि इस मामले पर जल्द से जल्द निर्णय सुना दें। उल्लेखनीय है कि 30 सितंबर, 2010 को इलाहाबाद उच्च न्यायलय की खंडपीठ ने रामजन्म भूमि के बटवारे पर अपना निर्णय नहीं सुनाया बल्कि यह जरूर कहा था कि बाबरी ढांचे को एक हिंदू मंदिर को तोड़कर बनाया गया था। उच्च न्यायलय के आदेश पर भारतीय पुरातत्व विभाग ने विवादित जमीन पर खुदाई करके अपनी रिपोर्ट में प्राचीन राम मंदिर के अवशेष मिलने के प्रमाण दिए थे।

कैलाश विजयवर्गीय ने करीना और सलमान से की प्रियंका गाँधी की तुलना

योगी ने कहा है कि टाइटल विवाद पर अनावश्यक रूप से अदालत जोर देकर अयोध्या मामले में देरी कर रही है। हम शीर्ष अदालत से अपील करते हैं कि वह जल्द से जल्द हमें इंसाफ दे। कोर्ट के निर्णय से करोड़ों लोगों को संतोष मिले और यह स्थान जनता की आस्था का प्रतीक बन सके। उन्होंने कहा है कि इस मामले में अनावश्यक देरी से जनता का विश्वास इन संस्थाओं से उठ जाएगा।

खबरें और भी:-

शशि थरूर के अनुसार इस बार ऐसा होगा लोकसभा चुनाव

ममता के सुर में बोले केजरीवाल, भाजपा कर रही एजेंसियों का गलत इस्तेमाल

तुलसी गबार्ड ने शुरू किया चुनाव प्रचार, ट्रम्प प्रशासन को दी बड़ी हिदायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -