योगी सरकार के 100 दिन...,, CM बोले- जनता से किए गए 130 वादों में 97 पूरे

लखनऊ: सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कहा है कि उनकी सरकार ने जो कहा वो किया। लोक कल्याण पत्र में की गई 130 घोषणाओं में से 97 घोषणाएं पूरी कर ली गई है और शेष 33 घोषणाएं भी शीघ्र ही पूरी कर दी जाएंगी। सीएम योगी अपने दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर पत्रकारों से संवाद कर रहे थे। सीएम योगी ने कहा है कि भाजपा में गठबंधन के सीएम के रूप में दोबारा सत्ता में आने पर 100 दिन के सेवा सुरक्षा और सुशासन के प्रति समर्पित रहे हैं। 

यूपी की जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई में उनके मार्गदर्शन में अभी हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा गठबंधन को प्रचंड बहुमत देकर जिस मकसद से अपना आशीर्वाद दिया था। जीत का सिलसिला जन विश्वास का प्रतीक है। जनता का आशीर्वाद ही नित नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है, चुनाव के बाद यूपी के स्थानीय प्राधिकार में 36 सीटों पर चुनाव हुए, जिसमें से 33 सीटों पर भाजपा जीती। सपा, बसपा और कांग्रेस में शून्य यह गए। 87 वर्षों बाद यूपी में उच्च सदन कांग्रेस विहीन हुआ।

सीएम योगी ने कहा कि इस दौरान रामपुर और आजमगढ़ उप चुनाव भी संपन्न हुए हैं, पूर्व में दोनों सीटें समाजवादी पार्टी (सपा) ने जीती थी, इस उपचुनाव में जनता जनार्दन का आशीर्वाद भाजपा को मिला है। यह भी पीएम मोदी की नीतियों के कारण और सरकार की सक्रियता के चलते बेहतर समन्वय के चलते संभव हो पाया है। इसका एक नतीजा है कि जनता जनार्दन का आशीर्वाद फिर भाजपा के गठबंधन उम्मीदवारों को मिला है, जिससे दोनों सीटों पर हम उपचुनाव जीते। यह आगामी चुनावों के लिए अहम संकेत है।

पाकिस्तान में रहते हैं रिश्तेदार, यहाँ ISI का जासूस बन गया आफताब..., हुई 5 साल की जेल

अग्निवीरों को सर्विस पूरी होने के बाद भी मिलेगा मुफ्त इलाज, सरकार कर रही तैयारी

'अग्निपथ' पर सुनवाई के लिए राजी हुआ सुप्रीम कोर्ट, क्या केंद्र को वापस लेना पड़ेगा ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -