वाराणसी पहुंचकर सीएम योगी ने की विकास कार्यों की समीक्षा, पीएम मोदी करने वाले हैं दौरा
वाराणसी पहुंचकर सीएम योगी ने की विकास कार्यों की समीक्षा, पीएम मोदी करने वाले हैं दौरा
Share:

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी जुलाई माह में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करने वाले हैं. इस दौरान पीएम मोदी तीन दर्जन से अधिक विकास योजनाओं के लिए अरबों रुपये की सौगात दे सकते हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को पीएम मोदी के संभावित दौरे से पहले वाराणसी पहुंचे हैं.

अपने एक दिवसीय वाराणसी दौरे के दौरान सीएम योगी ने कोरोना और विकास कार्यों के बारे में जानकारी ली, साथ ही पूरे हो चुके और अपने अंतिम स्वरूप की तरफ बढ़ रहे विकास की योजनाओं का भी जमीनी निरीक्षण किया. बताया जा रहा है पीएम मोदी इसी माह 19 तारीख के आसपास वाराणसी आ सकते हैं. पीएम मोदी का अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में न सिर्फ संभावित दौरा है, बल्कि विकास के लिए वे अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों को अरबों रूपए की 39 योजनाओं की सौगात भी देने जा रहें हैं. इसी को देखते हुए सीएम योगी सोमवार को वाराणसी पहुंचे थे.

बता दें कि बीते दो माह में सीएम योगी चार बार वाराणसी का दौरा कर चुके हैं. इससे पहले सीएम योगी 9 मई, 25 मई और 18 जून को वाराणसी पहुंचे थे. सोमवार शाम को गोरखपुर से वाराणसी हवाई अड्डे पर पहुँचने के बाद सीधे वे सर्किट हाउस पहुंचे और सर्किट हाउस सभागार में विकास परियोजनाओं के प्रगति की विस्तार से समीक्षा कर अधिकारियों को जरुरी दिशा निर्देश दिये.

केजरीवाल पर सीएम अमरिंदर का हमला, कहा- पंजाब की जनता ने ख़ारिज कर दिया 'दिल्ली मॉडल'

अगर बलात्कारी भागे तो एनकाउंटर का पैटर्न अपनाएं पुलिस: सीएम हिमंता बिस्वा सरमा

NEET को लेकर सूर्या शिवकुमार चला रहे थे हिडन एजेंडा, अब मिली सख्त चेतावनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -