वाराणसी पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ
वाराणसी पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ
Share:

वाराणसी। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तरप्रदेश के वाराणसी दौरे पर पहुंचे। गौरतलब है कि वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदर्श गांव ककहरिया का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने गरीबों को निशुल्क बिजली कनेक्शन उपलब्ध करवाए जाने का प्रमाण पत्र प्रदान किया। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों पर प्रकाशित पुस्तक 3 साल बेमिसाल का अनावरण किया।

अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल के जन्मोत्सव को लेकर आयोजित की गई स्वाभिमान रैली में पहुंचे थे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने उद्बोधन में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की सराहना की। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय सोनेलाल पटेल ने जो सपना देखा था उसे केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पूरा करने में लगी हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अपना दल कांग्रेस की राष्ट्रीय पार्टी की पहचान को छीन रही है। उत्तरप्रदेश में कांग्रेस के 2 सांसद रहे हैं। यदि भगवान भोलेनाथ की कृपा रहेगी तो फिर अगली बार कांग्रेस के सांसद नहीं रहेंगे। मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के 7 विधायक हैं जबकि अपना दल के 9 विधायक हैं।

उन्होंने जीएसटी की लाॅन्चिंग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुभकामनाऐं दीं। गौरतब है कि राज्य सरकार के 100 दिन पूरे होने पर सीएम योगी आदित्यनाथ में राज्य में किए गए विकास कार्यों का उल्लेख किया था। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार की उपलब्धियों का उल्लेख यहां भी किया।

UP में 40 आईएएस और 6 पीएससी लेवल आॅफिसर्स के तबादले

UP सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिया 100 दिन के कार्यों का ब्योरा

बीजेपी सदस्य के पति के खिलाफ कार्रवाई करने वाली श्रेष्ठा ठाकुर का ट्रांसफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -