योगी सरकार का बड़ा ऐलान, 100 दिन में इतने लोगों को मिलेगी सरकारी नौकरी
योगी सरकार का बड़ा ऐलान, 100 दिन में इतने लोगों को मिलेगी सरकारी नौकरी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में दोबारा बीजेपी (BJP) की सरकार बनने के बाद ख़ुशी और जश्न का माहौल है। वहीं दूसरी तरफएक बार फिर से प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) हैं। जी हाँ और ऐसे में योगी सरकार के सामने चुनाव में किए गए वादों को पूरा करने और जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का बड़ा चैलेंज है। इन सभी के बीच अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया है कि अगले 100 दिनों में उत्तर प्रदेश के 10 हजार युवाओं को सरकारी नौकरी (Govt Job) दी जाएगी।

उन्होंने एक ट्वीट के जरिये इस बात का ऐलान किया है। आप देख सकते हैं सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया है और लिखा है कि, 'प्रिय प्रदेशवासियों! प्रदेश सरकार युवाओं को सरकारी नौकरी से जोड़ने और उन्हें रोजगार देने के लिए प्रतिबद्ध है। इसी क्रम में आपकी सरकार ने सभी सेवा चयन बोर्डों को आगामी 100 दिनों में 10,000 से अधिक प्रदेश के युवाओं को सरकारी नौकरी देने के लिए निर्देश दे दिए हैं।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि हाल ही में हुए यूपी विधान सभा चुनाव में नौकरी का मुद्दा अहम था। जी हाँ और बीजेपी ने दावा किया कि खाली सरकारी पद भरे जाएंगे। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा योगी सरकार का दावा था कि 2017 में सरकार बनने के बाद 2022 तक साढ़े चार लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी गई।

आप सभी को बता दें कि इस समय सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक अन्य ट्वीट भी किया है, जिसमें उन्होंने कहा, 'युवा हमारी शक्ति हैं, उत्तर प्रदेश की पहचान हैं। आप सभी युवा मित्रों को टेक्नोलॉजी से जोड़ने के लिए आपकी सरकार प्रतिबद्ध है। टैबलेट/स्मार्टफोन वितरण की कार्यवाही को और तेज करके पूरे प्रदेश में जन प्रतिनिधियों की उपस्थिति में पात्र जन को टैबलेट/स्मार्टफोन दिए जाएंगे।' जी दरअसल अपने चुनावी घोषणा पत्र में बीजेपी ने युवाओं को टैबलेट या स्मार्टफोन देने का वादा किया था और अब उसी वादे को पूरा करने की तैयारी चल रही है।

योगी राज की वापसी के साथ ही भ्रष्ट अफसरों पर एक्शन शुरू, अवैध खनन मामले में सोनभद्र के DM सस्पेंड

योगी कैबिनेट में नहीं मिली जगह, तो भाजपा ने मोहसिन रजा को दी दूसरी बड़ी जिम्मेदारी

अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल को राज्यसभा भेजेगी भाजपा, हाई कमान ने दी हरी झंडी - सूत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -