तम्बाकू खाने पर सीएम योगी के ड्राइवर को लगा 500 का जुर्माना
तम्बाकू खाने पर सीएम योगी के ड्राइवर को लगा 500 का जुर्माना
Share:

लखनऊ : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के राज में अपने -पराए का भेद नहीं है. यह बात तब साबित हो गई जब सीएम के वाहन चालक को तम्बाकू खाने पर 500 रुपए का जुर्माना भरना पड़ा. सचिवालय को तम्बाकू मुक्त बनाने के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अभियान के तहत सचिवालय प्रशासन के उड़नदस्ते ने उनके ड्राइवर को खैनी (तंबाकू) खाते पकड़ लिया और बतौर जुर्माना पांच सौ रुपये की रसीद काट दी गई.

दरअसल हुआ यूँ कि मुख्यमंत्री दोपहर में लाल बहादुर शास्त्री भवन (एनेक्सी) में सरकारी कामकाज निपटा रहे थे, काफिले की गाड़ियां परिसर में खड़ी थीं. इसी दौरान एंटी टोबैको दस्ते ने छानबीन शुरू की, जिसमें ड्राइवर आदित्य प्रकाश को खैनी खाते हुए पकड़ लिया गया. उस पर पांच सौ रुपये का जुर्माना लगा दिया गया.

स्मरण रहे कि मुख्यमंत्री योगी ने सचिवालय परिसर को तम्बाकू मुक्त क्षेत्र बनाने का निर्देश दिया था. इस पर मुख्य सचिव राहुल भटनागर ने सचिवालय प्रशासन को उड़नदस्ता बनाकर प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. बता दें कि सचिवालय संघ के अध्यक्ष यादवेंद्र मिश्र ने इस कार्रवाई की प्रशंसा करते हुए कहा कि इससे सचिवालय परिसर को साफ सुथरा बनाने में मदद मिलेगी.

यह भी देखें

लड़की को सन्देश भेज मिलने का दबाव बनाने वाला एसओ लाईन हाजिर

योगी की राह पर नितीश सरकार, रोहतास में अवैध बूचड़खाने बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -