ED से संजय राउत को राहत नहीं, 1 जुलाई को होना होगा पेश
ED से संजय राउत को राहत नहीं, 1 जुलाई को होना होगा पेश
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में पल-पल बदल रहे सियासी समीकरणों के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने संजय राउत को दूसरा समन जारी कर एक जुलाई को हाजिर होने का आदेश दिया है। दरअसल, संजय राउत की तरफ से जांच एजेंसी को पेश होने के लिए 7 जुलाई तक की मोहलत मांगी गई थी, जिसे ED ने खारिज कर दिया है।

बता दें कि संजय राउत केंद्र की भाजपा सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं। उनका आरोप है कि भाजपा सरकार के खिलाफ बोलने की वजह से उन पर एजेंसियों के जरिए बदला लिया जा रहा है। बता दें कि राउत पर जमीन के नाम पर मनी लॉन्ड्रिंग करने का इल्जाम है, जिस संबंध में जांच एजेंसी ने उन्हें पेश होने के लिए समन जारी किया है। उधर, महाराष्ट्र में सरकार बनाने की जंग गुवाहाटी से दिल्ली तक पहुंच चुकी है। भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस भी सक्रीय हो गए हैं। उन्होंने मुंबई से दिल्ली तक का दौरा किया है।

वहीं, गुवाहाटी में कई दिनों से डेरा डाले एकनाथ शिंदे ने होटल से बाहर निकलकर दावा किया कि वो जल्द ही मुंबई आएंगे। इधर, शिवसेना की मुश्किल बढ़ती जा रही है। सरकार पर मंडरा रहे खतरे के अलावा सीएम उद्धव ठाकरे पर शिवसेना को बचाने की भी चुनौती है। वहीं, पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय राउत को ED ने दूसरी बार समन भेजा है। उनकी याचिका को खारिज करते हुए जांच एजेंसी ने एक जुलाई को पेश होने का आदेश दिया था। सांसद राउत की तरफ से ED से 7 जुलाई तक की राहत मांगी गई थी। मगर उनकी याचिका को जांच एजेंसी ने खारिज कर दिया।

नूपुर शर्मा के खिलाफ भी 'मोहम्मद ज़ुबैर' ने फैलाई थी Fake News ?

महाराष्ट्र संकट: उद्धव नरम, तो संजय गरम.., क्या 'राउत' ही बिगाड़ देंगे शिवसेना प्रमुख का गेम ?

क्या उद्धव ठाकरे से CM की कुर्सी के साथ 'शिवसेना' भी छीन लेंगे एकनाथ शिंदे ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -