हिमाचल के अस्पताल से दिल्ली AIIMS में शिफ्ट किए गए सीएम सुक्खू, डॉक्टरों की टीम इलाज में जुटी
हिमाचल के अस्पताल से दिल्ली AIIMS में शिफ्ट किए गए सीएम सुक्खू, डॉक्टरों की टीम इलाज में जुटी
Share:

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को पेट के संक्रमण का इलाज करा रहे शिमला अस्पताल से शुक्रवार को यहां एम्स में भर्ती कराया गया। सूत्रों ने यह जानकारी दी है। सूत्रों ने कहा है कि, "उन्हें सुबह करीब 11.20 बजे AIIMS लाया गया। गैस्ट्रोएंटरोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ. प्रमोद गर्ग के नेतृत्व में डॉक्टरों की एक टीम उनका मूल्यांकन कर रही है। वह हल्के से मध्यम तीव्र अग्नाशयशोथ से पीड़ित हैं। उनकी हालत स्थिर है।" 

इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (IGMCH) के अधिकारियों ने पहले कहा था कि मुख्यमंत्री स्थिर हैं और उनकी सभी रिपोर्ट सामान्य हैं, "बुधवार रात से विभिन्न परीक्षण किए गए हैं और पेट में संक्रमण का पता चला है।" IGMCH के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राहुल राव ने मीडिया को बताया कि मुख्यमंत्री को वहां के डॉक्टरों द्वारा दूसरी राय लेने के लिए AIIMS, नई दिल्ली ले जाया गया है। मुख्यमंत्री को बुधवार रात पेट में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सीएम सुक्खू के प्रधान मीडिया सलाहकार, नरेश चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री पिछले कुछ दिनों से बड़े पैमाने पर यात्रा कर रहे थे और उन्होंने बाहर कुछ खाया होगा जिससे संक्रमण हुआ। IGMCH के डॉक्टरों ने पहले मुख्यमंत्री को आराम करने की सलाह दी थी और उन्हें अस्पताल में निगरानी में रखा था।

'भारतीय मुस्लिमों के लिए फिलिस्तीन की सीमा खोले सरकार..', वीज़ा मांगने पहुंची अमीना शेख, कहा- गाज़ा जाकर लड़ना चाहती हूँ..

अशोका यूनिवर्सिटी के संस्थापकों के ठिकानों पर ED की रेड, 1600 करोड़ की धोखाधड़ी से जुड़ा है मामला

कैश-फॉर-क्वेरी विवाद: आचार समिति के सामने पेश होने के लिए TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने मांगी मोहलत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -